logo-image

शुभमन बड़ा स्कोर करने से एक मैच दूर हैं : लारा

शुभमन बड़ा स्कोर करने से एक मैच दूर हैं : लारा

Updated on: 01 Oct 2021, 08:55 PM

मुंबई:

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बड़ी पारी खेलने से एक मैच दूर हैं।

लारा को लगता है कि शुभमन थोड़े बदकिस्मत रहे हैं और उन्होंने यूएई में चल रहे टूर्नामेंट में फॉर्म की झलक दिखाई है, यही वजह है कि उन्हें एकादश से नहीं हटाना चाहिए। शुभमन ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में 48, 13, 9 और 30 रन बनाए हैं।

लारा ने कहा, शुभमन थोड़े से बदकिस्मत रहे। अगर आप उन्हें बल्लेबाजी करते देखें तो वह कुछ फॉर्म में हैं और मुझे यकीन है कि वह बड़े स्कोर से एक मैच दूर हैं। वह वेंकटेश अय्यर के साथ अच्छे से साझेदारी कर रहे हैं और मुझे लगता है कि दोनों साथ आकर कुछ विशेष कर सकते हैं। शुभमन को केकेआर अभी रिप्लेस नहीं करना चाहेगी।

लारा ने कहा कि पंजाब किंग्स का बल्लेबाजी क्रम जो मजबूत दिखता है वो उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सका।

लारा ने कहा, मुझे लगता है कि इनमें क्षमता है। वह अभी अच्छा क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी हमेशा मजबूती रही है। निकोलस पूरन और क्रिस गेल कई अवसर पर आउट हुए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.