logo-image

टेनिस स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल कोविड से पाए गए संक्रमित

टेनिस स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल कोविड से पाए गए संक्रमित

Updated on: 20 Dec 2021, 07:10 PM

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते अबू धाबी में मुबाडाला विश्व टेनिस चैंपियनशिप में वापसी करने वाले विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल ने सोमवार को कहा कि वे इस समय स्पेन में हैं। यहां उन्होंने कोविड आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था जहां वे वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

नडाल ने कहा मैं कोविड से ठीक होने के बाद आप सभी को भविष्य में होने वाले टूर्नामेंट में अपनी भागीदारी को लेकर सूचित करूंगा। आपके समर्थन और समझ के लिए धन्यवाद।

उन्होंने आगे कहा, कुवैत में अपनी नई अकादमी के उद्घाटन और अबू धाबी में तीन दिवसीय प्रदर्शनी कार्यक्रम के बाद मैंने हर दो दिन में कोविड टेस्ट कराया था, जहां मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

35 वर्षीय नडाल पैर में चोट के कारण चार महीने मैदान से बाहर रहे। जिसके बाद वे विंबलडन, टोक्यो ओलंपिक और यूएस ओपन में नहीं खेले थे।

आगामी ऑस्ट्रेलियन ओपन में स्पैनियार्ड की भागीदारी को लेकर चिंता बनी हुई थी, लेकिन अब वायरस की चपेट में आने के बाद टेनिस खिलाड़ी ने मेलबर्न दौरे पर संदेह पैदा कर दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.