logo-image

हैदराबाद एफसी ने मिडफील्डर एडु गार्सिया से करार किया

हैदराबाद एफसी ने मिडफील्डर एडु गार्सिया से करार किया

Updated on: 12 Jul 2021, 07:20 PM

हैदराबाद:

इंडियन सुपर लीग क्लब हैदराबाद एफसी ने स्पेनिश खिलाड़ी एडुआडरे एडु गार्सिया के साथ करार पूरा कर लिया है।

क्लब ने सोमवार को इसकी घोषणा की। अनुभवी आक्रामक मिडफील्डर, जो कई भूमिकाओं में काम कर सकते हैं, पिछले सीजन में उपविजेता एटीके मोहन बागान के लिए खेले थे।

इस करार के बाद गार्सिया ने कहा, मैं हैदराबाद एफसी के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने का वादा करता हूं और अपने अनुभव और अपने काम से क्लब को आगे बढ़ने में मदद करना चाहता हूं।

स्पेन के जारागोजा में जन्मे, गार्सिया ने स्पैनिश सेगुंडा डिवीजन के 2016-17 सीजन में सीनियर टीम का प्रतिनिधित्व करने से पहले रियल जारागोजा के बी टीम के साथ तीन सीजन बिताए। वह 2017 में बेंगलुरू एफसी के साथ पहली बार भारत आए और चीनी पक्ष झेजियांग ग्रीनटाउन में शामिल होने से पहले आईएसएल में 14 मैच खेले।

वह जनवरी 2018 में एटीके एफसी के साथ भारत लौटे और 2019-20 में आईएसएल खिताब के लिए कोलकाता की टीम को चेन्नइयन एफसी के खिलाफ फाइनल में स्कोर करने में मदद की। गार्सिया ने 2020-21 के आईएसएल सीजन को एंटोनियो लोपेज के एटीके मोहन बागान के साथ बिताया और लीग में दूसरे स्थान पर रहे और आईएसएल फाइनल में जगह बनाने में उनकी मदद की।

इंडियन सुपर लीग में अपने समय के दौरान, गार्सिया ने 12 सहायता प्रदान करते हुए कुल 47 मैच खेले औ्र 10 गोल किए।

क्लब के स्पेनिश कोच मनोलो मार्केज उनके बारे में कहते हैं, वह सेंटर मिडफील्ड में खेल सकते हैं, मिडफील्ड पर और विंग्स पर भी आक्रमण कर सकते हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा टीम के लिए बहुत बड़ी संपत्ति होगी। मुझे यकीन है कि वह समूह के साथ सहज होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.