logo-image

आईपीएल 2021 : हैदराबाद को कोलकाता ने 115 रनों पर समेटा

आईपीएल 2021 : हैदराबाद को कोलकाता ने 115 रनों पर समेटा

Updated on: 03 Oct 2021, 11:05 PM

दुबई:

गेंदबाजो की शानदार प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम खेले जा रहे आईपीएल के 49वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबद को 115 रनों पर समेटा। हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और उनका यह फैसला बेहद खराब साबित हुआ। हैदराबाद ने 20 ओवर में आट विकेट पर महज 115 रन ही बना सकी।

केकेआर की ओर से टिम साउदी, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट लिए जबकि शाकिब अल हसन ने एक विकेट लिए।

इससे पहले, हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा बिना खाता खोले आउट हो गए। साहा को साउदी ने आउट किया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान विलियम्सन और सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाने लगे। दोनो के बीच 15 रनों की ही साझेदारी हुई की मावी ने रॉय (10) को आउट कर हैदराबाद को दूसरा झटका दिया। विलियम्सन एक छोड़ से सधी हुई बल्लेबाजी कर रहे थे और उनका साथ देने आए मैदान पर प्रियम गर्ग। दोनो के बीच 22 रनों की साझेदारी हुई।

विलियम्सन को शाकिब ने रन आउट कर के हैदराबाद को करारा झटका दिया। विलियम्सन 21 गेंदों में चार चौकों की मदद से 26 रन बनाए। इसके बाद अभिषेक शर्मा (6) के रूप में हैदराबाद को एक और झटका लगा।

अभिषेक के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए अबदुल समद और गर्ग के साथ पारी आगे बढ़ाया पर गर्ग को चक्रवर्ती ने आउट कर हैदराबाद की कमर तोड़ दी। गर्ग 31 गेंदों में एक छक्के की मदद से 21 रन बनाए। इसके बाद समद (25), जेसन होल्डर (2), राशिद खान (8) रना बनाकर आउट हुए, जबकि भुवनेश्वर कुमार और सिद्दार्थ कौल सात-सात रन बनाकर नाबाद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.