logo-image

उम्मीद है कि विराट जल्द ही फॉर्म आएंगे: अजीत अगरकर

उम्मीद है कि विराट जल्द ही फॉर्म आएंगे: अजीत अगरकर

Updated on: 31 Jan 2022, 04:55 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अजीत अगरकर ने सोमवार को कहा कि विराट कोहली जल्दी ही फॉर्म में आएंगे, क्योंकि अभी वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं।

भारत के पूर्व कप्तान कोहली 2019 से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ गुलाबी गेंद के टेस्ट के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं बनाया है। वनडे की बात करें तो कोहली ने अपनी पिछली आठ पारियों में छह अर्धशतक लगाए हैं।

उन्होंने कहा, दिन के अंत में आप केवल उतने ही सफल होते हैं जितने कि आपकी टीम और यदि आप नहीं जीतते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मैदान पर कितने महान खिलाड़ी हैं।

अगरकर ने कहा, हम पहले विभिन्न संयोजनों के बारे में बात करते हैं। विराट कोहली एक महत्वपूर्ण कारक होंगे, क्योंकि वह जिस तरह के खिलाड़ी हैं, लेकिन इस समय वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं हैं और जितनी जल्दी वह अपने फॉर्म में आएंगे, उससे रोहित शर्मा के लिए चीजें को मैनेज करना आसान हो जाएगा।

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर गेम प्लान शो में कहा, विराट कोहली का फॉर्म चिंता का विषय है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि वह कैसे खिलाड़ी हैं। इसलिए उम्मीद है कि वह जल्द ही अपना फॉर्म पा लेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.