logo-image

Holi 2023: अहमदाबाद टेस्ट से पहले रोहित ने जमकर खेली होली, विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों को पकड़-पकड़ के लगाया रंग

बीसीसीआई ने ट्विटर पर टीम इंडिया की होली की जश्न मनाने की वीडियो शेयर किया है. वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर होली खेली. यह भी देखा जा सकता है कि रोहित कैसे साथी खिला

Updated on: 08 Mar 2023, 02:24 PM

नई दिल्ली:

Team India Holi Celebrations : इस वक्त पूरे देश में होली का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में टीम इंडिया (Team India) कहां पीछे रहने वाली थी. टीम इंडिया 9 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी और उसके लिए अहमदाबाद पहुंच गई है. लेकिन मैच से पहले टीम इंडिया को होली खेलने का मौका मिल गया और खिलाड़ियों ने जमकर होली खेली. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं टीम के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ को पकड़-पकड़ के रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं. इसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: WPL 2023: हर्षा भोगले ने ग्रेस हैरिस की पूरी की मांग, लाइव मैच में बर्गर लेकर पहुंच गए मैदान पर

बीसीसीआई ने ट्विटर पर टीम इंडिया की होली की जश्न मनाने की वीडियो शेयर किया है. वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर होली खेली. यह भी देखा जा सकता है कि रोहित कैसे साथी खिलाड़ियों और स्टाफ के लोगों को पकड़-पकड़ के रंग बिरंगे रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं. रोहित ने पहले ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों और स्टाफ के लोगों को रंग लगाया और फिर बस में भी जमकर होली खेली.

रोहित ने सभी के साथ जमकर खेली होली

वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन, शुभमन गिल को रंगो में रंगते नजर आए. इसके बाद सभी खिलाड़ी ईशान किशन को एक साथ रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद ईशान कैमरे पर सभी को होली की शुभकामनाएं भी देते हैं. 

ड्रेसिंग रूम में होली खेलने के बाद सभी खिलाड़ी बस में जाते हैं. वहां भी सभी होली के मूड में ही नजर आते हैं. रोहित शर्मा वहीं भी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. कप्तान ने बस में भी किसी को नहीं छोड़ा. रोहित सभी खिलाड़ियों पर रंग फेंकते नजर आ रहे हैं. रोहित ने कोहली को भी खूब रंग लगाया. रवींद्र जडेजा ने भी विराट कोहली पर रंगों की बरसात की. सभी खिलाड़ी कोहली के रंग में रंगे हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म का फेमस होली सॉन्ग 'रंग बरसे' पर थिरकते नजर आए. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस 1 मिनट 45 सेकंड की वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया ने अहमदाबाद मैच से पहले कैसे जमकर होली खेली.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में अश्विन के पास इतिहास रचने का मौका, अनिल कुंबले को छोड़ सकते हैं पीछे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जा जाएगा.  चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया  2-1 से आगे चल रही है. भारत ने पहले नागपुर टेस्ट में कंगारू टीम को पारी और 132 रनों से हराया था. जबकि दिल्ली टेस्ट को भी भारत ने अपने नाम किया था.  वहीं ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट में जोरदार वापसी करते हुए तीसरे टेस्ट में भारत को 9 विकेट से हराया था. ऐसे में अहमदाबाद में होने वाला आखिरी टेस्ट मैच निर्णायक होगा.