News Nation Logo

हॉकी इंडिया ने सीनियर पुरुष राष्ट्रीय शिविर के लिए 30 सदस्यों के नाम घोषित किए

हॉकी इंडिया ने सीनियर पुरुष राष्ट्रीय शिविर के लिए 30 सदस्यों के नाम घोषित किए

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 02 Oct 2021, 01:20:02 PM
Hockey India

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: हॉकी इंडिया ने बेंगलुरु के भारतीय खेल प्राधिकरण सेंटर में चार अक्टूबर से शुरू हो रहे भारतीय राष्ट्रीय पुरुष टीम के कोचिंग शिविर के लिए शनिवार को 30 संभावितों की घोषणा की।

टोक्यो ओलंपिक में सफल अभियान के बाद जहां भारत ने 41 वर्षों का सूखा खत्म कर कांस्य पदक जीता था, संभावित सदस्य अब 2024 पेरिस ओलंपिक की तैयारियों में जुटेंगे।

संभावित सदस्यों में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण है।

मुख्य कोच ग्राहम रीड ने कहा, खिलाड़ी एक लंबे और अच्छे ब्रेक के साथ आ रहे हैं। मेरा मानना है कि वे शिविर में वापस आने और अगले साल के लिए अपने लक्ष्यों पर फिर से ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्साहित होंगे।

संभावित सदस्य इस प्रकार हैं :

पीआर श्रीजेश, कृष्ण बहादुर पाठक, सूरज करकेरा, हरमनप्रीत सिंह, दिलप्रीत सिंह, सुरेंद्र कुमार, गुरिंदर सिंह, अमित रोहिदास, मनप्रीत सिंह, हार्दिक सिंह, नीलकांत शर्मा, विवेक सागर प्रसाद, सिमरनजीत सिंह, आकाशदीप सिंह, मनदीप सिंह, ललित कुमार उपाध्याय , गुरसाहिबजीत सिंह, शमशेर सिंह, वरुण कुमार, जरमनप्रीत सिंह, दीपसन टिर्की, नीलम संजीव जेस, जसकरन सिंह, राजकुमार पाल, गुरजंत सिंह, सुमित, शिलानंद लाकड़ा, सुमन बेक, मनदीप मोर और आशीष कुमार टोपनो।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 02 Oct 2021, 01:20:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.