logo-image

हिटमैन रोहित शर्मा को इन गेंदबाजों के सामने होती थी परेशानी, बताए दुनिया के दो नाम

भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने अब उन खास गेंदबाजों का नाम बताया है, जिन्‍हें खेलने में रोहित शर्मा को दिक्‍कत होती थी.

Updated on: 03 May 2020, 11:41 AM

New Delhi:

भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज और हिटमैन (Hitman) के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अब उन खास गेंदबाजों का नाम बताया है, जिन्‍हें खेलने में रोहित शर्मा को दिक्‍कत होती थी, लेकिन यह बात उस वक्‍त की है, जब वे अपने करियर के शुरुआती दौर में थे, लेकिन अब उनमें से कई खिलाड़ी या तो संन्‍यास ले चुके हैं या फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनका तोड़ निकाल लिया है और अब उन्‍हें पीटना शुरू कर दिया है. रोहित शर्मा ने खुलासा टीम इंडिया (Team India) के साथी गेंदबाज मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) के साथ इंस्‍टाग्राम पर चैट करते हुए किया. 

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा ने नेट्स में सबसे खतरनाक गेंदबाज का नाम बताया, जसप्रीत बुमराह नहीं, ये है

जिन गेंदबाजों को खेलने में रोहित शर्मा को सबसे ज्‍यादा दिक्‍कत हुई, उनमें आस्‍ट्रेलिया के ब्रेट ली और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन को बताया. रोहित शर्मा ने खुलकर बताया कि जब वे टीम में नए नए आए थे, जब आस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली दुनिया के सबसे घातक गेंदबाज हुआ करते थे. उनके सामने दिक्‍कत आती थी. वहीं रोहित ने यह भी बताया कि जब उन्‍होंने पहली बार डेल स्‍टेन का सामना किया, तब भी उन्‍हें दिक्‍कत हो रही थी. रोहित शर्मा ने बताया कि उन्‍हें ये गेंदबाज काफी पसंद थे, लेकिन इन्‍हें खेलने में काफी मुश्‍किल होती थी.

यह भी पढ़ें ः पहला मैच खेलने जा रहे थे कुलदीप यादव, अनिल कुंबले आए और बोले....

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने जब रोहित शर्मा ने पूछा कि आज की तारीख में उन्‍हें कौन सा गेंदबाज सबसे ज्‍यादा पसंद है, इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि उन्‍हें दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और दूसरे आस्‍ट्रेलिया तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का नाम लिया.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी को लेकर एमएसके प्रसाद ने किया बड़ा खुलासा, बोले विश्‍व कप 2019 के बाद.....

टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा आज के दौर में दुनिया के सबसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाज हैं. रोहित शर्मा को क्रिकेट खेलते हुए लंबा वक्‍त गुजर गया है. वैसे तो वे टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से भी पहले टीम इंडिया में शामिल हो गए थे, लेकिन बाद में कुछ ठीक प्रदर्शन न कर पाने के चलते वे टीम से बाहर भी हो गए थे, लेकिन उसके बाद रोहित शर्मा ने टीम में वापसी की और आज भारत के सबसे विश्‍वसनीय बल्‍लेबाजों में से एक हैं. वे वन डे और T20 में तो भारतीय टीम के नियमित सदस्‍य हैं, लेकिन अब वे टेस्‍ट में भी अपनी जगह सुरक्षित करने में लगे हैं, जब से रोहित शर्मा ने टेस्‍ट में भी ओपनिंग करनी शुरू की है, तब से वे टेस्‍ट में भी शानदार रिकार्ड अपने नाम करते चले जा रहे हैं.