logo-image

हिटमैन रोहित शर्मा की बेटी उनके साथ नहीं खेलती, डरती है इसलिए...

भारतीय टीम (Team India) जब मैच खेलने के लिए साथ होती है तो मैच तो खेलती ही है, बाकी बचे हुए खाली वक्‍त में टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मस्‍ती भी खूब करते हैं. अक्‍सर खिलाड़ी एक दूसरे का इंटरव्‍यू भी लेने लगते हैं.

Updated on: 11 Dec 2019, 12:39 PM

New Delhi:

भारतीय टीम (Team India) जब मैच खेलने के लिए साथ होती है तो मैच तो खेलती ही है, बाकी बचे हुए खाली वक्‍त में टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मस्‍ती भी खूब करते हैं. अक्‍सर खिलाड़ी एक दूसरे का इंटरव्‍यू भी लेने लगते हैं. कई बार इसके वीडियो भी वायरल हो जाते हैं. अब आज भारत और वेस्‍टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जाएगा, उससे पहले एक वीडियो बीसीसीआई (Bcci Video) की ओर से जारी की गई है, उसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बड़ा खुलासा कर दिया. जब उनसे पूछा गया कि वे पहले दाढ़ी रखते थे, लेकिन अब उन्‍होंने दाढ़ी क्‍यों कहा दी है. इसका जवाब रोहित शर्मा (Hitman Rohit Sharma) ने इस दौरान दिया, लेकिन उससे पहले कुछ और सवाल जवाब हुए जिनके बारे में हम आपको बताते हैं. 

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली ने किया ट्वीट, वास्‍तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Hitman Rohit) और स्पिनर युजवेंद्र चहल को मैदान के बाहर मजाक मस्ती के लिए जाना जाता है और इस बार रोहित ने अपने जूनियर से डिनर कराने का वादा किया है. दोनों इस समय भारत की टी-20 टीम का हिस्सा हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें लिखा है, "रेपिडफायर फीट कुलदीप, चहल और द हिटमैन. स्पिन जोड़ी के साथ कई मजेदार सच, सवाल पूछेंगे रोहित. इस वीडियो में रोहित ने चहल से पूछा, एक बल्लेबाज, जिसे आप गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे. चहल ने कहा, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आप. हर कोई कहता है कि जब आप 20-25 रन बनाकर सेट हो जाते हो तो आपको गेंदबाजी करना मुश्किल होता है, क्योंकि आप हर जगह शॉट मारते हो.

यह भी पढ़ें ः IND VS WI : कब और कहां होगा तीसरा T20 मैच, यहां जानें पूरी डिटेल

रोहित शर्मा इस जवाब से खुश हो गए और बोले, आज मैं आपको डिनर पर ले जाऊंगा. रोहित ने अपने अगले सवाल में कुलदीप और चहल से हैदराबाद की सबसे अच्छी चीज पूछी. चहल ने कहा, "वेज बिरयानी. कुलदीप ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हैदराबाद में किया गया अपना टी-20 पदार्पण याद किया. रोहित ने जब इन दोनों से पूछा कि टीम में सबसे बुरा डांसर कौन है तो दोनों ने एक स्वर में कहा, "शिवम दुबे.

यह भी पढ़ें ः महेंद्र सिह धोनी अपने इस प्रशांसक को देंगे 183 आटोग्राफ, जानें इसके पीछे का माजरा

अब हम आपको बताते हैं कि रोहित शर्मा ने अपनी दाढ़ी क्‍यों कटवा ली है. दरअसल युजवेंद्र चहल ने जब रोहित शर्मा से पूछा कि आपने दाढ़ी क्‍यों कटवा ली है. इस पर रोहित ने जवाब दिया कि दाढ़ी रखने पर उनकी बेटी उनके पास नहीं आती और न ही खेलती है, इसलिए उन्‍होंने दाढ़ी से छुटकारा पा लिया है. आपको बता दें कि रोहित शर्मा जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट में खेल रहे थे, तभी रोहित शर्मा ने अपनी दाढ़ी हटवा ली थी और क्‍लीन शेव हो गए थे. इससे वे तब जल्‍दी पहचान में भी नहीं आ रहे थे.
दरअसल इस वक्‍त भारतीय टीम के ज्‍यादातर खिलाड़ी दाढ़ी रखे हुए हैं, कप्‍तान विराट कोहली ही इसकी भी अगुवाई करते हैं. अजिंक्‍य रहाणे हों या रविंद्र जडेजा सभी दाढ़ी में ही नजर आ रहे हैं, कुछ समय पहले रोहित ने भी ऐसा ही किया था. लंबे समय तक दाढ़ी रखने के बाद अब उन्‍होंने अपना लुक बदल लिया है. इस संबंध में रोहित ने अपने इंस्‍टाग्राम से एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उनके साथ उनकी पत्‍नी रितिका भी दिख रही हैं. उन्‍होंने इसके साथ ही लिखा भी है कि हैपी करवा चौथ मेरे प्‍यार, मुझे पता है कि जब आपके पास एक बच्‍चा भी होता है तो यह कितना कठिन होता है. लव यू मून. इसमें खुद रोहित और उनकी पत्‍नी रितिका मुस्‍कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि क्‍लीन शेव होने के बाद रोहित की उम्र कुछ कम दिखाई देने लगी है.

(इनपुट आईएएनएस)