logo-image

दूसरे एशेज टेस्ट में हार से नाराज कोच सिल्वरवुड चाहते हैं बदलाव : मार्क वुड

दूसरे एशेज टेस्ट में हार से नाराज कोच सिल्वरवुड चाहते हैं बदलाव : मार्क वुड

Updated on: 22 Dec 2021, 07:35 PM

मेलबर्न:

तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बुधवार को कहा कि दूसरे एशेज टेस्ट में हार के बाद, इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड नाराज हैं और आगामी मैचों में टीम में बदलाव करना चाहते हैं।

वुड ने कहा कि खिलाड़ियों ने इस बारे में बातचीत की है कि चीजें उनके लिए कैसे बेहतर हो सकती हैं।

इंग्लैंड को ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट नौ विकेट से हारने के बाद, एडिलेड ओवल में दूसरे टेस्ट में 275 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा। मेलबर्न में बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के साथ, इंग्लैंड को पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को अजेय बढ़त हासिल करने से रोकने के लिए जीत की सख्त जरूरत है।

बीबीसी ने वुड के हवाले से कहा, मैच के बाद हम स्पष्ट रूप से खेल की समीक्षा करते हैं कि हमने क्या अच्छा किया या फिर क्या अच्छा नहीं किया। लेकिन इस बार मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड काफी नाराज थे और आगामी टेस्ट के लिए बदलाव के मुड में हैं। उम्मीद है कि यह हमारे लिए सही रहेगा।

वुड ने दूसरे टेस्ट में हार के बाद खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, स्टोक्सी (बेन स्टोक्स) और जो रूट ने बात करते हुए कहा कि यह हमारे लिए अच्छा नहीं है। हमने इस बारे में गहराई से बात की है कि चीजें कैसे बेहतर हो सकती हैं। मेलबर्न में होने वाले मैच में हम क्या अलग करने जा रहे हैं, जिससे चीजें बेहतर हो।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.