logo-image

टेलर के संन्यास पर बोले साउदी, ड्रेसिंग रूम में हमेशा उनकी कमी खलेगी

टेलर के संन्यास पर बोले साउदी, ड्रेसिंग रूम में हमेशा उनकी कमी खलेगी

Updated on: 30 Dec 2021, 03:20 PM

न्यूजीलैंड:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने टीम के अपने साथी रोस टेलर के संन्यास लेने पर शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि टेलर की ड्रेसिंग रूम में कमी खलेगी।

गुरुवार को टेलर ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए कहा कि वह न्यूजीलैंड के मौजूदा घरेलू सत्र के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, जिसमें ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के खिलाफ अपना अंतिम वनडे मैच खेलने से पहले बांग्लादेश के खिलाफ आगामी दो टेस्ट मैच की सीरीज भी शामिल है।

साउदी ने कहा, वह लंबे समय से ड्रेसिंग रूम के एक नियमित खिलाड़ी रहे हैं। वह एक शांत और आनंद लेने वाला खिलाड़ी हैं। उन्हें हमेशा ड्रेसिंग रूम में याद किया जाएगा और उनकी कमी हमेशा खलेगी।

साउदी ने टेलर की इस बात की भी प्रशंसा की है कि पिछले 17 वर्षों से न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी में किस तरह से एक मजबूती दी है।

उन्होंने कहा, जब भी कोई खिलाड़ी सेवानिवृत्त होता है, तो यह एक भावुक क्षण होता है। खासकर जब कोई ऐसा व्यक्ति जो खेल चुका हो और इतने लंबे समय तक टीम में नियमित रहा हो। टेलर की कमी हमेशा टीम में खलेगी। उन्होंने टीम के लिए लंबे समय तक जो काम किया है वह अद्भुत है।

टेलर, जो वनडे और टेस्ट में न्यूजीलैंड के प्रमुख रन-स्कोरर रहे हैं। 1 जनवरी, 2022 से आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ अपना 111वां और 112वां मैच खेलेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.