logo-image

कोहली नहीं समझ पा रहे हैं गेंद खेलनी है या छोड़नी है : हुसैन

कोहली नहीं समझ पा रहे हैं गेंद खेलनी है या छोड़नी है : हुसैन

Updated on: 30 Aug 2021, 06:30 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस बात पर आश्वस्त नहीं हो पा रहे हैं कि उन्हें गेंद खेलनी है या छोड़नी है।

कोहली ने पांच पारियों में 24.80 के औसत से 124 रन बनाए है। उनका मौजूदा सीरीज में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 55 रन है जो उन्होंने तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में बनाया था। इस मुकाबले में भारत को पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

हुसैन ने डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में कहा, भारत के पास चरित्र और लड़ाई की बहुत ताकत है और उसके केंद्र में उनका कप्तान है। कोहली फिलहाल 2018 में इंग्लैंड के आक्रमण दौरे के बजाए 2014 दौरे की तरह नजर हैं।

उन्होंने कहा, कोहली उन गेंदों को खेल रहे हैं जो उन्हें छोड़नी चाहिए। उनके साथ कुछ तकनीकी दिक्कतें भी है। वह जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिंसन की लाइन नहीं पकड़ पा रहे हैं।

हुसैन ने कहा, कोहली इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि उन्हें कौन सी गेंद खेलनी है और कौन सी छोड़नी है। उन्हें नहीं पता क्या करना है। यहां उच्च स्तर की गेंदबाजी हो रही है और उनके लिए यह आसान नहीं रहने वाला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.