logo-image

चोट के कारण हेजलवुड एडिलेड टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

चोट के कारण हेजलवुड एडिलेड टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

Updated on: 11 Dec 2021, 07:10 PM

ब्रिस्बेन:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट के कारण 16 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे दूसरे एशेज टेस्ट की टीम से बाहर हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने शनिवार को एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी जीत के बाद कहा, टेस्ट में तीन विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हेजलवुड का चोट के कारण स्कैन कराया गया था, जिसमें उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने को कहा गया है।

उन्होंने कहा, शुक्रवार रात शरीर में दर्द होने के बाद उनका स्कैन कराया गया था, इसलिए हम उनकी रिपोर्ट को देखते हुए फैसला लेंगे। घबराने वाली बात नहीं है, लेकिन स्वास्थ्य को देखकर उन्हें आराम करने को कहा गया है।

मुझे लगता है उसे चोट से उबरने का मौका दिया जाना चाहिए, क्योंकि हम उसे सीरीज में खेलने के लिए खतरे में नहीं डाल सकते हैं।

हेजलवुड ने अप्रैल के बाद से टेस्ट में प्रथम श्रेणी का मैच नहीं खेला है। इस दौरान उन्होंने पहले आईपीएल की ओर से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए और फिर ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 क्रिकेट खेले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.