logo-image

विदेशों में जीत की स्थिति का फायदा नहीं उठा सके : रिजवान

विदेशों में जीत की स्थिति का फायदा नहीं उठा सके : रिजवान

Updated on: 20 Aug 2021, 08:40 AM

किंग्स्टन:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम विदेशों में मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही है।

पाकिस्तान को इस हफ्ते की शुरूआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

रिजवान ने कहा, यह सच है कि हम विदेशों में जीत की स्थिति को भुनाने में सक्षम नहीं हैं। हम उन खामियों को दूर करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। लड़के कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। क्षेत्ररक्षण एक ऐसा क्षेत्र है जहां हमें अच्छा प्रदर्शन करने की आवश्यकता है और मुझे यकीन है कि हम परिणाम हासिल करने के लिए पर्याप्त मेहनत करने को लेकर आश्वस्त हैं।

पाकिस्तान 168 रनों के छोटे से लक्ष्य को बचाने के करीब था। उसने जब वेस्टइंडीज का नौवां विकेट गिराया था तब मेजबान टीम को जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी। हालांकि, केमार रोच और जेडेन सील्स की आखिरी विकेट की जोड़ी ने मेजबान टीम को रोमांचक जीत दिलाई।

रिजवान ने कहा, यह एक निराशाजनक हार थी। लेकिन लड़कों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और हमें अगले गेम में वापसी करने का विश्वास है जो हमारे लिए महत्वपूर्ण है। उम्मीद है, हम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और सीरीज को बराबर कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.