logo-image

जोकोविच एडिलेड इंटरनेशनल 1 में बेहतर करने को तैयार

जोकोविच एडिलेड इंटरनेशनल 1 में बेहतर करने को तैयार

Updated on: 29 Dec 2022, 08:10 PM

एडिलेड:

वल्र्ड नंबर 5 सर्बिया के नोवाक जोकोविच एडिलेड इंटरनेशनल 1 में बेहतर प्रदर्शन करने को तैयार हैं और उन्हें 1 जनवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट को जीतने का विश्वास है।

सर्बियाई ने सोलह साल पहले एडिलेड में अपने करियर की तीसरी एटीपी टूर ट्रॉफी जीती थी और वह एक बार फिर आस्ट्रेलियाई शहर में जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे।

गुरुवार को एटीपी द्वारा जोकोविच के हवाले से कहा, कोर्ट पर बहुत मजबूत वापसी करूंगा। आपके पास मेदवेदेव, फेलिक्स, रुबलेव हैं। साथ ही शुरूआती दौर में, आप थानासी कोकिनाकिस की भूमिका निभा सकते हैं, जो शीर्ष खिलाड़ी है, है ना? यह वास्तव में मजेदार हो सकता है।

जोकोविच जानते हैं कि उन्हें एटीपी 250 में पहली गेंद से तेज होने की आवश्यकता होगी। जैसा कि 35 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने कहा, दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिनमें पूर्व विश्व नंबर 1 डेनियल मेदवेदेव, रेड-हॉट कनाडाई फेलिक्स शामिल हैं।

उन्होंने कहा, मुझे हमेशा अपने आप पर विश्वास रहा है और मैं हर उस टूर्नामेंट को जीत सकता हूं जिसमें मैं खेलता हूं। मुझे लगता है मैं अच्छा सोच रहा हूं। चीजें स्पष्ट रूप से अलग हैं।

मुझे पता है कि यहां और मेलबर्न में खिताब के दावेदारों में से एक होने के लिए, उनसे मुकाबला करने के लिए मुझे क्या करने की जरूरत है। आस्ट्रेलियाई धरती पर मेरे पास जो अच्छी यादें और इतिहास है, वह मुझे बहुत सारी सकारात्मक भावनाएं देता है।

सर्बियाई खिलाड़ी को लंबे समय से आस्ट्रेलिया में सफलता मिली है। उन्होंने आस्ट्रेलियन ओपन में अपनी 21 ग्रैंड स्लैम चैंपियनशिप में से नौ जीती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.