logo-image

ब्रॉड ने कप्तान रूट और कोच सिल्वरवुड का किया समर्थन

ब्रॉड ने कप्तान रूट और कोच सिल्वरवुड का किया समर्थन

Updated on: 23 Jan 2022, 02:55 PM

लंदन:

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने रविवार को एशेज में 4-0 से शिकस्त के बाद टेस्ट कप्तान जो रूट और मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का समर्थन किया है।

ऑस्ट्रेलिया में शर्मनाक एशेज के परिणाम के बाद से, आलोचकों ने रूट और सिल्वरवुड को बर्खास्त करने की मांग की है, ताकि रेड-बॉल क्रिकेट के लिए इंग्लैंड टीम में पूरी तरह से सुधार किया जा सके।

ब्रॉड ने रविवार को डेली मेल में लिखा, एशेज श्रृंखला हार के बाद इंग्लैंड टेस्ट टीम के नेतृत्व में बदलाव करने की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन मुझे लगता है कि चीजों को संदर्भ में रखना महत्वपूर्ण है। पिछले दो साल किसी भी कोच और कप्तान के लिए कठिन रहे हैं। वहीं, हमने टेस्ट क्रिकेट में बेहतर किया है।

152 टेस्ट खेलने वाले ब्रॉड ने कहा, हमने मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल के लिए अपने खिलाड़ियों को काफी आराम दिया है। हमने 15 टेस्ट में कई खिलाड़ियों का बदलाव किया, इसलिए कप्तान जो रूट और क्रिस सिल्वरवुड दोनों के लिए प्लेइंग इलेवन या कोचिंग स्टाफ में कोई निरंतरता प्राप्त करना अविश्वसनीय रूप से कठिन रहा है और इससे उनको वह नहीं मिला, जो वह चाहते थे। मैं उन दोनों का समर्थन करता हूं।

एशेज में शर्मनाक 4-0 से हार के बारे में बात करते हुए ब्रॉड ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले हमने अच्छा नहीं खेला। वह एक बेहतरीन टीम है और उनके पास काफी अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया में जीत के लिए आपको अपनी इंग्लैंड टीम की पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ होने की आवश्यकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.