logo-image

हरमनप्रीत और जेमिमा ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ किया अनुबंध

हरमनप्रीत और जेमिमा ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ किया अनुबंध

Updated on: 29 Sep 2021, 05:05 PM

मेलबर्न:

भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और उनकी टीम की साथी खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिग्स ने बुधवार को महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ आगामी सीजन के लिए करार किया।

32 वर्षीय हरमनप्रीत वर्तमान में एक बहु-प्रारूप सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रही हैं। वह सबसे आक्रमक खिलाड़ियों में से एक है।

227 अंतरराष्ट्रीय खेलों का अनुभव रखने वाली हरमनप्रीत ने कहा कि वह सिडनी थंडर के साथ पिछले कार्यकाल के बाद डब्ल्यूबीबीएल में वापसी को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, रेनेगेड्स की टीम के लिए यह मेरा पहला सीजन होगा। मुझे उम्मीद है कि यह सीजन हमारे लिए वास्तव में शानदार होगा। यह उनके साथ मेरा पहला सीजन है और मैं निश्चित रूप से शानदार प्र्दशन करना चाहती हूं। जब भी मैंने डब्ल्यूबीबीएल खेला है, मैंने कई प्रशंसकों के उत्साह को देखा है और यहां तक कि इनमें बहुत सारे भारतीय प्रशंसक हैं। यह मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहेगा। मुझे खुशी है कि मैं इस महान टूर्नामेंट का हिस्सा हूं।

राइजिंग भारतीय स्टार रॉड्रिग्स, जिन्हें बुधवार को डब्ल्यूबीबीएल -7 के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स द्वारा साइन किया गया, वह पहले ही द हंड्रेड में एक शानदार प्र्दशन कर चुकी हैं। वह 150 से ऊपर के स्ट्राइक रेट से 249 रन बनाकर सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ियों में दूसरे नंबर पर रहीं।

रॉड्रिग्स ने कहा, मैं रेनेगेड्स का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि मेरे लिए, यहां पर मुख्य लक्ष्य सिर्फ क्रिकेट खेलना है जो मैं लगातार कर रही हूं और उसका आनंद ले रही हूं। मैं आने वाले सत्र के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.