logo-image
लोकसभा चुनाव

Video: रैम्प वॉक करते हुए दिखाई दिए हार्दिक पांड्या, फैंस की हूटिंग से गूंज उठा पूरा ऑडिटोरियम

फैशन वीक में रैम्प वॉक के दौरान हार्दिक पांड्या ने अमित अग्रवाल द्वारा डिजाइन किए गए मरून रंग के लॉन्ग जैकेट और पैन्ट में दिखाई दिए.

Updated on: 22 Aug 2019, 07:48 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पांड्या मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैम्प वॉक करते हुए दिखाई दिए. टीम के धांसू ऑलराउंडर ने रैम्प पर फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के आउटफिट पहनकर वॉक किया. इस दौरान ऑडिटोरियम में हार्दिक के लिए जमकर हूटिंग भी की गई. पांड्या ने रैम्प वॉक के बाद अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फैशन वीक में परफॉर्म करने की एक फोटो और एक वीडियो भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- SL vs NZ: बारिश की वजह से पहले दिन हो सका सिर्फ 36.3 ओवर का खेल, श्रीलंका का स्कोर 85-2

फैशन वीक में रैम्प वॉक के दौरान हार्दिक पांड्या ने अमित अग्रवाल द्वारा डिजाइन किए गए मरून रंग के लॉन्ग जैकेट और पैन्ट में दिखाई दिए. पांड्या ने जैकेट पर एक बेल्ट भी पहन रखा था. बाथरोब जैसा दिखने वाला हार्दिक का जैकेट काफी ब्राइट था. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "लैक्मे फैशन वीक में लीसा और अमित के साथ रैम्प पर चला. इस शानदार कलेक्शन को R|Elan फैबरिक्स और अमित अग्रवाल के क्राफ्ट ने और बेहतरीन बना दिया."

View this post on Instagram

New experience but a fun one 😁

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, ATS ने इस जगह से उठाया

बता दें कि हार्दिक पांड्या फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, उन्हें आराम दिया गया है. हार्दिक पांड्या ने बुधवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर इन फोटो और वीडियो को शेयर किया था, जिसे अभी तक 9 लाख से भी ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. जबकि गुरूवार को ट्विटर पर शेयर किए गए उसी फोटो को अभी तक करीब 16.3 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.