logo-image

Hardik Pandya-Vaibhav Pandya: हार्दिक-क्रुणाल पंड्या को सौतेले भाई ने बनाया ठगी का शिकार, करोड़ों रुपये की चपत लगाई

Vaibhav Pandya-Hardik pandya step Brother: आईपीएल 2024 में खेल रहे हार्द‍िक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को उनके ही सौतेले भाई वैभव पंड्या ने ठग लिया. दोनों को करोड़ों रुपए नुकसान हुआ है. मामले को लेकर वैभव की गिरफ्तारी हो गई है. 

Updated on: 11 Apr 2024, 01:23 PM

नई दिल्ली:

Vaibhav Pandya-Hardik pandya step Brother News: मुंबई इंड‍ियस के कप्तान हार्द‍िक पंड्या (Hardik pabdya)और लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को करोड़ों रुपये की चपत लगी है. सौतेले भाई ने पंड्या ब्रदर्स को ठग लिया है.  सौतेले भाई का नाम वैभव पंड्या है. इस मामले को लेकर वैभव पंड्या को मुंबई की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने गिरफ्तार किया है. दोनों ही भाई हार्दिक पंड्या-क्रुणाल पंड्या इस वक्त आईपीएल 2024 में अपनी टीमों के लिए खेल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

आपको बता दें कि साल 2021 में पंड्या ब्रदर्स (हार्द‍िक-क्रुणाल) के साथ मिलकर सौतेले भाई वैभव ने पॉलिमर बिजनेस की कंपनी की शुरुआत की थी. इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की हिस्सेदारी 40-40 फीसदी थी. वहीं वैभव की 20 प्रत‍िशत की पार्टरनश‍िप थी. पार्टनरश‍िप की शर्तों के तहत, इस कंपनी से होने वाले मुनाफे में हार्द‍िक, क्रुणाल और वैभव के बीच पार्टनरश‍िप के हिसाब से हिस्सेदारी बांटनी थी. मगर इसके इतर आरोपी वैभव पंड्या ने कंपनी के मुनाफे का पैसा हार्द‍िक और क्रुणाल को देने की बजाय एक अलग कंपनी बनाकर उसमें प्रॉफ‍िट की रकम को ट्रांसफर कर लिया.