News Nation Logo
Banner

हार्दिक पांड्या ने एनसीए में शुरू किया अभ्यास, जल्द ही टीम में हो सकती है वापसी

ब्रिटेन में कुछ रुटीन चैकअप कराने के बाद हार्दिक पांड्या भारत लौट आए हैं और इस सप्ताह से उन्होंने गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है.

IANS | Updated on: 12 Feb 2020, 06:07:02 PM
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या (Photo Credit: https://twitter.com)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जब से अक्टबूर में ब्रिटेन से सर्जरी कारकर लौटे हैं तब से सभी की नजरें उनकी वापसी पर हैं. पांड्या को हालांकि पूरी तरह से फिट होने में थोड़ा समय लगा लेकिन अच्छी खबर यह है कि हाल ही में ब्रिटेन से चैकअप करा कर लौटे पांड्या ने बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है. एनसीए में मौजूद एक सूत्र ने बताया कि पांड्या ने गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है और वह जल्द ही चयन के लिए उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें- SA vs AUS: दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हुए ग्लेन मैक्सवेल, डी आर्की शॉर्ट को मिलेगा मौका

सूत्र ने कहा, "ब्रिटेन में कुछ रुटीन चैकअप कराने के बाद वह भारत लौट आए हैं और इस सप्ताह से उन्होंने गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है. वह जल्द ही चयन के लिए उपलब्ध होंगे. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि इस सीरीज के पहले मैच में अभी एक महीने का समय बाकी है." ग्रेट ब्रिटेन में उन्होंने जेम्स एलीबोन से अपनी पीठ का ईलाज कराया था. ग्रेट ब्रिटेन के हालिया दौरे के बारे में सूत्र ने बताया, "यह रुटीन चैकअप था और उससे ज्यादा कुछ नहीं."

ये भी पढ़ें- NEP vs USA: महज 35 रनों पर ऑलआउट हुई अमेरिकी टीम, नेपाल के संदीप लामिछाने ने चटकाए 6 विकेट

पांड्या और जसप्रीत बुमराह ने पहले दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर राजनीकांत शिवागनम के साथ अपनी चोट पर काम किया था, जबकि योगेश परमार ने पांड्या की पीठ की चोट पर करीबी नजर रखी थी. नितिन पटेल ने बुमराह के हर कदम पर नजर रखी थी. बीसीसीआई अध्यक्ष ने हालांकि साफ कह दिया था कि सभी खिलाड़ी एनसीए में रीहैबिलिटेशन करेंगे. टीम प्रबंधन ने भी पांड्या को एनसीए जा कर ट्रेनिंग करने को कहा था.

First Published : 12 Feb 2020, 06:07:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो