logo-image

हार्दिक पांड्या बोले- कॉफी मुझे महंगी पड़ी, अब मैं ग्रीन टी पीता हूं

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि कॉफी का वह एक कप उन्हें काफी महंगा पड़ा है. इसलिए अब वह ग्रीन टी पीते हैं. हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान यह बात कही.

Updated on: 26 Apr 2020, 02:13 PM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि कॉफी का वह एक कप उन्हें काफी महंगा पड़ा है. इसलिए अब वह ग्रीन टी पीते हैं. हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान यह बात कही. हार्दिक पांड्या 2019 में कॉफी विद करण शो के बारे में बात कर रहे थे, जहां विवादित टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना हुई थी. हार्दिक ने कहा, मैं कॉफी नहीं पीता हूं, मैं ग्रीन टी पीता हूं. मैंने केवल एक बार कॉफी पी और मेरे लिए बहुत महंगी साबित हुई थी. मैं शर्त लगा सकता हूं कि स्टारबक्स में इतनी महंगी कॉफी नहीं होगी. उस घटना के बाद से ही मैं कॉफी से काफी दूर रहता हूं. इस लाइव चैट के दौरान हार्दिक के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या में भी शामिल थे. 

यह भी पढ़ें ः लॉकडाउन के बीच पाकिस्‍तान के इस पूर्व कप्‍तान ने किया संन्‍यास का ऐलान

बता दें कि जनवरी 2019 में हार्दिक पांड्या ने करन जौहर के टॉक शो कॉफी विद करन में अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और बातचीत के बारे में खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह उनसे बात करने से ज्यादा उन्हें देखने पर फोकस करते थे. हार्दिक पांड्या के इंस्टाग्राम पर महिलाओं को स्टॉक करने, उनके साथ डेट पर जाने पर उनका नाम तक नहीं पूछने जैसी कई चीजों के बारे में बताया था. हार्दिक पांड्या ने शो के दौरान अपनी वर्जनिटी को लेकर भी बात की. हार्दिक पांड्या ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, वह अपने माता-पिता के साथ पार्टी में गए थे जहां उन्होंने कुछ लड़कियों की तरफ इशारा करते हुए बताया कि उनका 'सीन' था उन लड़कियों के साथ. हार्दिक पांड्या के इन कमेंटस के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया और उन्हें महिला विरोधी बताया.

यह भी पढ़ें ः OMG : नौ अंगुलियों से ही विकेटकीपिंग करता रहा ये खिलाड़ी, अब हुआ खुलासा

यहां तक की मामले ने तूल पकड़ा और अदालत तक गया. अदालत के फैसले के बाद बीसीसीआई ने भी कड़ा कदम उठाया और उन्‍हें कुछ समय के लिए टीम से भी बाहर कर दिया गया था. उनके साथ इस प्रोग्राम में टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल भी थे. दोनों ही खिलाड़ियों पर समान कार्रवाई की गई थी. हालांकि उसके बाद केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी थी. प्रतिबंध के बाद दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए फिर से खेलना शुरू कर दिया था.

यह भी पढ़ें ः केएल राहुल ने अपना शतकीय बल्‍ला किया नीलाम, लाखों में लगी कीमत

आपको बता दें कि इससे पहले हार्दिक पांड्या ने कहा है कि खाली स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वें सीजन खेलना एक अच्छा विकल्प होगा. कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम चैट में कहा, दर्शकों के बिना यह अलग तरह का अनुभव होगा. हमें आईपीएल में दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने की आदत है. उन्होंने कहा, मैं रणजी ट्रॉफी में बिना दर्शकों के खेला हूं और यह अलग अनुभव रहा है. ईमानदारी से कहूं तो आईपीएल अगर बिना दर्शकों के होगा तो यह अच्छा विकल्प होगा. कम से कम लोगों का घर में रहते हुए मनोरंजन होगा.

(आईएएनएस इनपुट)