logo-image

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या फिट हैं और टीम इंडिया में लौटने के लिए तैयार हैं. उन्होंने पहले एनसीए में अभ्यास रीहैब किया और अब टी-20 टूर्नामेंट में खेल कर उन्होंने बता दिया है कि वह पूरी तरह से वापसी को तैयार हैं.

Updated on: 07 Mar 2020, 04:02 PM

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के साथ खेलने को तैयार हैं. पांड्या भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलने को तैयार हैं. इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि डीवाई पाटील टी-20 टूर्नामेंट ने पांड्या के लिए सही ट्रेनिंग का काम किया है. पांड्या पीठ के निचले हिस्से में चोट की वजह से जूझ रहे थे और इसी के चलते उन्होंने लंदन में सर्जरी कराई थी.

ये भी पढ़ें- Video: मिताली राज ने साड़ी पहनकर की बल्लेबाजी, विश्व कप फाइनल से पहले टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

सर्जरी के बाद हार्दिक ने जमकर किया अभ्यास
सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "वह फिट हैं और राष्ट्रीय टीम में लौटने को तैयार हैं. उन्होंने पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अभ्यास रीहैब किया और अब टी-20 टूर्नामेंट में खेल कर उन्होंने बता दिया है कि वह पूरी तरह से वापसी को तैयार हैं." सर्जरी के बाद पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवागनम के मार्गदर्शन मे रीहैब किया था. वहीं टीम के फिजियो योगेश परमार भी पांड्या पर नजर रखे हुए थे.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: फाइनल से पहले कप्तान हरमनप्रीत ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दिया ये बड़ा संदेश

रीहैब के लिए पांड्या को दी गई थी एनसीए जाने की सलाह
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने हालांकि यह साफ कर दिया था कि सभी खिलाड़ियों को एनसीए में रीहैब करना होगा. इसके बाद भारतीय टीम के प्रबंधन ने भी पांड्या को एनसीए जाने की सलाह दी थी. हार्दिक पांड्या की एनसीए में साथी खिलाड़ियों के साथ रीहैब और मौज-मस्ती की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं.