logo-image

INDvsIRE : हार्दिक इतिहास रचने से सिर्फ एक कदम दूर, क्या कर पाएंगे कमाल!

INDvsIRE 2022 : भारतीय टीम इस समय आयरलैंड के साथ दो टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. टीम की कमान संभाल रहे हैं हार्दिक पांड्या.

Updated on: 28 Jun 2022, 07:42 AM

नई दिल्ली:

INDvsIRE 2022 : भारतीय टीम इस समय आयरलैंड के साथ दो टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. टीम की कमान संभाल रहे हैं हार्दिक पांड्या. टीम ने पहला मैच बहुत ही आसानी से जीत भी लिया है. आज आखिरी मुकाबला होना है और अगर टीम इंडिया मुकाबला जीत जाती है तो यह सीरीज अपने नाम कर ले जाएगी और इसी के साथ हार्दिक पांड्या एक शानदार रिकॉर्ड बना देंगे.

जैसा आप जानते हैं कि हार्दिक पांड्या की ये पहली सीरीज कप्तान के तौर पर है. इससे पहले उन्होंने कप्तानी तो की है लेकिन वह आईपीएल मुकाबलों में की है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हार्दिक पहली बार अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. आपको बताते हैं कि हार्दिक क्या रिकॉर्ड बना देंगे, दरअसल ये हार्दिक ऐसे कप्तान बन जाएंगे जिन्होंने अपने पहले ही कप्तानी सीरीज में विदेशी जमीन पर जीत दर्ज कर ली हो.

हार्दिक की कप्तानी की बात करें तो आईपीएल के 2022 सीजन में इस खिलाड़ी ने जबरदस्त कमाल करके दिखाया था. गुजरात टाइटंस की टीम को पहली बार में विजेता बना दिया. जिस गति से हार्दिक पांड्या आगे जा रहे हैं ऐसा लगता है कि कई रिकॉर्ड्स वो तोड़ ही डालेंगे.