logo-image

हार्दिक पांड्या की मुश्किल नहीं हो रही कम, बैन के बाद अब इस क्लब ने की सदस्यता रद्द

गौरव कपाड़िया ने बताया कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की सदस्यता को रद्द करने का फैसला सोमवार को हुई मैनेजिंग कमिटी की बैठक के बाद लिया गया है.

Updated on: 15 Jan 2019, 02:51 PM

नई दिल्ली:

एक टीवी शो के दौरान महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने के मामले में भारतीय टीम से निलंबित चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को एक और झटका लगा है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के प्रतिष्ठित क्रिकेट क्लब खार जिमखाना ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सम्मान में दी गई सदस्यता को रद्द कर दिया है. खार जिमखाना में मिली क्लब की सदस्यता को रद्द करने की जानकारी क्लब के संयुक्त सचिव गौरव कपाड़िया ने दी. गौरव कपाड़िया ने बताया कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की सदस्यता को रद्द करने का फैसला सोमवार को हुई मैनेजिंग कमिटी की बैठक के बाद लिया गया है. 

रिपोर्ट के अनुसार गौरव कपाड़िया ने बताया कि क्लब के ऑफिशल फेसबुक अकाउंट पर कई महिला सदस्यों ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खिलाफ कार्रवाई करने का मुद्दा उठाया था. इस पर मैनेजिंग कमिटी ने एकमत होकर उनसे सदस्यता छीनने का फैसला किया. उन्हें पिछले साल अक्टूबर में ही 3 साल के लिए इस क्लब की सदस्यता दी गई थी.

और पढ़ें: IND vs AUS: एडिलेड में महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, जाने क्या है आंकड़े 

मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते जांच पूरी होने तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हार्दिक को निलंबित कर दिया था. उनके साथ इस शो पर गए क्रिकेटर लोकेश राहुल भी निलंबित चल रहे हैं. हालांकि बाद में अपनी टिप्पणी को लेकर हार्दिक ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी.

और पढ़ें: केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर केदार जाधव का तंज, इस तरह छिड़का जले पर नमक 

बता दें कि खार जिमखाना एक प्रतिष्ठित क्लब है जो इससे पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, अनुभवी टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस, महेश भूपति, सानिया मिर्जा और ओलिंपिक मेडलिस्ट शटलर साइना नेहवाल को सदस्यता दे चुका है.