logo-image

INDvsIRE : पांड्या के पास है शानदार मौका, रच देंगे इतिहास!

INDvsIRE : भारत और आयरलैंड के बीच 2 टी20 मैचों की सीरीज शुरु होने जा रही है. सीरीज का पहल मुकाबला 26 जून को खेला जाना है.

Updated on: 24 Jun 2022, 02:09 PM

नई दिल्ली:

INDvsIRE : भारत और आयरलैंड के बीच 2 टी20 मैचों की सीरीज शुरु होने जा रही है. सीरीज का पहल मुकाबला 26 जून को खेला जाना है. इस सीरीज में भारत की तरफ से पांड्या को कप्तानी दी गई है. हालांकि कई बड़े प्लेयर्स इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. पांड्या के साथ-साथ सभी की नजर दिनेश कार्तिक, रुतुराज गायकवाड़ और युजवेंद्र चहल पर होगी. दिनेश कार्तिक ने जहां आईपीएल 2022 में धूम मचा दी थी, वहीं युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों को नचा कर रख दिया था. टी20 विश्व कप को देखते हुए इन प्लेयर्स का चलना बहुत जरुरी है.

इतना ही नहीं ईशान किशन, हर्षल पटेल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन जैसे बड़े खिलाड़ियों का चलना भी बेहद जरुरी है. ईशान किशन जहां लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज हैं वहीं सूर्यकुमार यादव मीडिल ऑर्डर को मजबूती देने के लिए जाने जाते हैं. संजू सैमसन के पास शॉर्ट फॉर्मट के अनुभव की कोई भी कमी नहीं है. ये सीरीज इन सभी खिलाड़ियों के लिए अच्छा मौका है कि अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस पा लें. पांड्या ने अपनी टीम गुजरात को आईपीएल 2022 का सरताज बना दिया, अब पहली बार नेशनल टीम को विजेता बनाने के लिए जी जान लगा देंगे.

भारतीय टीम - हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), दिनेश कार्तिक, भुवनेश्‍वर कुमार, ईशान किशन, हर्षल पटेल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, दीपक हूडा, वेंकटेश अय्यर, अक्षर पटेल, आवेश खान, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, रुतुराज गायकवाड़, युजवेंद्र चहल और रवि बिश्‍नोई।