logo-image

Hardik Pandya ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, फैंस का किया धन्यवाद

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 259 रन पर ढेर हो गई. जवाब में टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 261 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

Updated on: 18 Jul 2022, 11:42 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का कल आखिरी मुकाबला खेला गया. टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर मुकाबला जीतने के साथ ही सीरीज भी अपने नाम कर ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 259 रन पर ढेर हो गई. जवाब में टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 261 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया मुकाबला जीतने के साथ ही 2-1 से सीरीज भी अपने नाम कर ली. टीम इंडिया की जीत में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने अहम भूमिका निभाई. 

टीम इंडिया की जीत के हीरो ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या रहे. ऋषभ पंत ऋषभ पंत ने 113 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 125 रनों की पारी खेली. इस दौरान ऋषभ पंत के बल्ले से 16 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. ऋषभ पंत के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार 71 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. हार्दिक पांड्या के बल्ले से 10 चौके देखने को मिले. हार्दिक पांड्या ने बैट के साथ-साथ गेंद से भी कमाल किया है. हार्दिक पांड्या ने कल के मुकाबले में ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है. 

टीम इंडिया को जीत दिलाने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी भावनाओं को सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर व्यक्त किया. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या ने चोटिल होने के बाद से लेकर गुजरात को आईपीएल चैंपियन बनाने और फिर भारतीय टीम में वापसी की यादों को शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, कही ये बात

हार्दिक पांड्या ने वीडियो साझा कर एक भावुक कैप्शन भी लिखा है. हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उतार-चढ़ाव के दौरान, मेरे लोगों के साथ. हर सुबह उठकर जाने की ललक, मजबूत बनने की इच्छा के साथ, फिटर (स्वस्थ) बनने और अपने देश के लिए खेलने की इच्छा के साथ. हमेशा उन लोगों का आभारी हूं जो मेरे साथ खड़े रहे, जिन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया, जिन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया. 

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी की, और आईपीएल लीग में पहले ही सीरीज में हिस्सा लेने वाली गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया. आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने बल्ले के साथ ही गेंद से भी कमाल किया था. कल के मुकाबले में भी उन्होंने पहले तो गेंद से फिर बाद बल्ले से कमाल कर टीम इंडिया को जीत दिलाई.