News Nation Logo
Banner

नए साल पर हार्दिक पंड्या ने की सगाई, बीच समंदर में इस एक्ट्रेस के साथ की सगाई

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 01 Jan 2020, 08:02:10 PM
हार्दिक पंड्या ने की की सगाई

हार्दिक पंड्या ने की की सगाई (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्‍ली:  

नए साल पर भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपना हमसफर चुन लिया है. हार्दिक पंड्या ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविच के साथ सगाई कर ली. उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है. सगाई की खबर देने से पहले हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ नए साल के पहले दिन सूरज निकलने के साथ ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी और शाम होते-होते उन्होंने इसकी घोषणा कर दी.

यह भी पढ़ेंःराजस्थान: कोटा में 48 घंटे के अंदर 9 और बच्चों की मौत, मरने वालों की संख्या 100 के पार

इसके साथ ही हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया. जिसमें एक तस्वीर में दोनों सगाई की अंगुठी दिखाते नजर आ रहे हैं. फिल्मी स्टाइल में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सगाई की है. वह नताशा को बोट पर समंदर के बीच ले गए, जहां उन्होंने अपने दिल की बात रखते हुए उन्हें अंगुठी पहनाई. इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने सगाई की तस्वीर को कैप्‍शन दिया 'मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान'.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नताशा (27)  (Natasha Stankovic) मूलरूप से सर्बिया की रहने वाले हैं. उनका जन्म सर्बिया के पोजेरवेक में हुआ था, लेकिन वह अब मुंबई में रहती हैं. पिछले साल इनका रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा था. मगर पिछले दिनों नताशा को अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों से मिलवाने के बाद हार्दिक पंड्या उनके साथ काफी बार स्पॉट हुए. यह कपल कई बार वैकेशन पर भी जा चुका है. 

नताशा ने हार्दिक पंड्या के 26वें जन्मदिन पर दिल छूने वाला मैसेज भी पोस्ट किया था. नताशा नच बलिए टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जहां पंड्या ने उनके लिए वोट की अपील की थी. नताशा से पहले पंड्या का नाम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, एली अवराम के साथ भी जुड़ चुका था. हालांकि, उन्होंने कभी किसी लड़की लड़की के साथ इस तरह की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी.

यह भी पढ़ेंःनए साल पर पाकिस्तान पड़ा नरम, भारत को सौंपी कैदियों-मछुआरों की लिस्ट

अगर हार्दिक पंड्या के मैदान पर वापसी करने की बात करें तो वह न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ए की ओर से मैदान पर वापसी करेंगे. चोट के कारण काफी समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हार्दिक पंड्या को भारत ए की ओर से वनडे मैच के लिए टीम में शामिल किया गया हैं. यह साल उनके लिए काफी अहम रहने वाला है. नताशा  (Natasha Stankovic) के साथ वह शादी के बंधन में कब बंधेंगे, इसका ऐलान तो उन्होंने नहीं किया है, मगर उम्मीद की जा रही है कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही वह शादी करेंगे. फिलहाल तो उनका पूरा ध्यान इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर है.

First Published : 01 Jan 2020, 07:51:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.