logo-image

हार्दिक पांड्या ने मंगेतर समेत पूरे परिवार के साथ मनाई होली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे अपनी मंगेतर नताशा, पिता हिमांशु, भाई क्रुणाल और भाभी पांखुरी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 11 Mar 2020, 03:44 PM

नई दिल्ली:

मंगलवार को दुनियाभर में धूमधाम से होली को त्योहार मनाया गया. टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी अपने पूरे परिवार के साथ होली मनाई. हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे अपनी मंगेतर नताशा, पिता हिमांशु, भाई क्रुणाल और भाभी पांखुरी के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में पूरा पांड्या परिवार सफेद रंग के लिबास में नजर आ रहा है. हार्दिक की वाइफ नताशा ने सफेद सूट-सलवार के साथ गुलाबी दुपट्टा ले रखा है तो वहीं भाभी पांखुरी ने सफेद सूट-सलवार के साथ नीले रंग का दुपट्टा कैरी किया है.

View this post on Instagram

Happy holidays from the Pandyas ❤️ Holi hai

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

ये भी पढ़ें- IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच कल

चोटिल होने की वजह से बाहर रहे हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या चोटिल होने की वजह से सितंबर 2019 से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान उन्होंने कमर दर्द की शिकायत की थी. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी थी. पांड्या ने कमर दर्द से छुटकारा पाने के लिए लंदन में सर्जरी कराई थी. सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने उन्हें करीब 4 महीने तक आराम करने की सलाह दी थी. इस दौरान पांड्या लगातार शारीरिक अभ्यास करते रहे और टीम में वापसी करने के लिए NCA के फिटनेस सेशन में भी हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें- भाला फेंक खिलाड़ी शिवपाल सिंह ने टोक्यो ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में होगी वापसी
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या वापसी करेंगे. बीसीसीआई की चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को भी भारतीय टीम में जगह दी है. हार्दिक पांड्या के आने से न सिर्फ टीम इंडिया की बल्लेबाजी में तेजी आएगी बल्कि गेंदबाजी में भी धार मिलेगी.