logo-image

Hardik Pandya वेलेंटाइन डे पर नताशा संग लेंगे 7 फेरे, भाई क्रुनाल पांड्या से मिलेगा खास गिफ्ट!

जानकारी के मुताबिक, क्रुणाल पांड्या और उनकी वाइफ पंखुरी हार्दिक को इनके शादी के मौके पर सरप्राइज गिफ्ट देने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने सभी तैयारियां कर ली है, फिलहाल साफ नहीं है कि क्या गिफ्ट होगा, ले

Updated on: 14 Feb 2023, 08:41 AM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya Natasa Stankovic Remarry: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) यानी 14 फरवरी के दिन फिर से शादी करने जा रहे हैं. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी हिंदू रीति-रिवाज से राजस्थान के उदयपुर में होगी. इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया है. वहीं, हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने उनकी शादी के लिए खास तैयारी की है. दरअसल, क्रुणाल पांड्या अपने भाई हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को शादी पर सरप्राइज गिफ्ट देने वाले हैं. क्रुणाल पांड्या ने इस गिफ्ट की पूरी तैयारी कर ली है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 2nd Test: टीम इंडिया को बड़ा झटका, दिल्ली टेस्ट से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

हार्दिक पांड्या को सरप्राइज देंगे क्रुणाल पांड्या?

जानकारी के मुताबिक, क्रुणाल पांड्या और उनकी वाइफ पंखुरी हार्दिक को इनके शादी के मौके पर सरप्राइज गिफ्ट देने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने सभी तैयारियां कर ली है, फिलहाल साफ नहीं है कि क्या गिफ्ट होगा, लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या को उनके भाई से कुछ खास तोहफा मिलने वाला है. सभी जानते हैं कि हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या की बॉन्डिंग काफी शानदार है. दोनों भाई अकसर सोशल मीडिया पर साथ फोटो शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: UP Warriorz Team: दीप्ति-एलिसा हीली जैसी स्टार प्लेयर्स से सजी है यूपी की टीम, जानें पूरा स्क्वाड

राजस्थान में होगी दोनों कपल की शादी

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का शादी पहले ही हो चुका है. दोनों कपल ने तकरीबन 3 साल पहले शादी कर चुके हैं. दोनों कपल ने मई 2020 में शादी की थी. अब वह अपनी शादी हिंदू रीति-रिवाज से करेंगे. बहरहाल, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. गौरतलब है कि भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी राजस्थान के उदयपुर में हो रही है. हार्दिक और नताशा 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन फिर से सात फेरे लेंगे.