logo-image

बेडरूम में क्रुणाल के साथ टेबल टेनिस खेलते दिखे हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर हिट हुआ वीडियो

टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के साथ 12 मार्च से 18 मार्च तक 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, जिसमें हार्दिक पांड्या को लंबे ब्रेक के बाद टीम में वापसी करने का मौका मिला था.

Updated on: 24 Apr 2020, 07:22 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस का साम्राज्य धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को भारत में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 23 हजार के आंकड़े को भी पार कर चुकी है. चीन से आए इस वायरस ने अभी तक 718 लोगों की जान ले ली है, जबकि 4700 से ज्यादा मरीज कोविड-19 के खिलाफ जंग जीत चुके हैं. कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. देश के आम नागरिकों की तरह ही टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी अपने घरों में अलग-अलग अंदाज में समय बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से गेंद चमकाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कृत्रिम पदार्थ: रिपोर्ट

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में वे अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या के साथ बेड पर टेबल टेनिस खेल रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों भाइयों के पास टेबल टेनिस का रैकेट नहीं है, इसीलिए वे अपने हाथों से ही गेंद को एक-दूसरे के पाले में गिराने का प्रयास कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि हार्दिक पांड्या चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तेंदुलकर ने बदल दी थी इस पाकिस्तानी गेंदबाज की जिंदगी, घटिया भाषा पर सचिन ने कही थी ये बात

न्यूजीलैंड दौरा खत्म करने के बाद वापस लौटी टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के साथ 12 मार्च से 18 मार्च तक 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, जिसमें हार्दिक पांड्या को लंबे ब्रेक के बाद टीम में वापसी करने का मौका मिला था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उस सीरीज का रद्द कर दिया गया था. भारत में उसी वक्त कोरोना वायरस के शुरुआती मामले आने शुरू हुए थे. उसके बाद हार्दिक को आईपीएल में भी मुंबई इंडियंस के लिए खेलना था, जिसे कोविड-19 की वजह से ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.