logo-image

Video: लॉकडाउन में घर से बाहर नहीं निकल पा रहे पांड्या ब्रदर्स ने घर को ही बना दिया स्टेडियम

क्रूणाल पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे हार्दिक पांड्या और अपनी फैमिली के कुछ लोगों के साथ घर को ही स्टेडियम समझकर क्रिकेट खेल रहे हैं.

Updated on: 30 Mar 2020, 07:36 PM

नई दिल्ली:

चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. भारत में भी कोरोना वायरस के मामलों में रोजाना तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना वायरस से बचने के लिए देश में 14 अप्रैल तक कंपलीट लॉकडाउन किया गया है. कोरोना वायरस को हराने के लिए लोगों से घरों में ही रहने की अपील की गई है. ऐसे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में रहकर ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा के पास है विराट कोहली से भी शानदार क्रिकेटिंग ब्रेन, इस दिग्गज ने जमकर की तारीफ

घर में ही क्रिकेट खेलते हुए दिखे पांड्या ब्रदर्स
इसी सिलसिले में टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रूणाल पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे हार्दिक पांड्या और अपनी फैमिली के कुछ लोगों के साथ घर को ही स्टेडियम समझकर क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि क्रिकेट खेल रही पांड्या फैमिली हाथों की सफाई का भी पूरा ध्यान रख रही है. क्रिकेट खेलने के बाद पांड्या ब्रदर्स ने पास में ही रखे हैंड सैनिटाइजर से तुरंत हाथ भी साफ कर लिए. क्रूणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या इस वीडियो के जरिए लोगों से घरों में रहने के साथ-साथ हाथ भी धोते रहने की अपील कर रहे हैं, ताकि वे कोरोना वायरस से सुरक्षित रह सकें.

ये भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक की नई तारीखों का ऐलान, 23 जुलाई से 8 अगस्त 2021 तक होंगे खेल

देश में तेजी से बढ़ रही है कोरोना मामलों की संख्या
कोरोना से बचने के लिए सुझाए गए उपायों में सोशल डिस्टैंसिंग के साथ ही समय-समय पर हाथ भी धोने की सलाह दी गई है. देश के इस मुश्किल समय में सरकार ने लोगों से अपील की है कि अपने घरों में ही रहें. इसके अलावा वायरस से बचने के लिए समय-समय पर हाथ भी धोते रने की सलाह दी गई है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक-एक करके अपने फैंस से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं. बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 1200 से भी अधिक हो चुकी है, जबकि देश में इस खतरनाक वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 35 के पार पहुंच चुका है.