logo-image

अगले मैच के लिए तैयार हो सकते हैं हार्दिक : जाहीर

अगले मैच के लिए तैयार हो सकते हैं हार्दिक : जाहीर

Updated on: 25 Sep 2021, 07:15 PM

दुबई:

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जाहीर खान ने शनिवार को कहा कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या प्रगति कर रहे हैं और उन्हें रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अगले मैच के लिए टीम में लिया जा सकता है।

हार्दिक की फिटनेस को लेकर कई बातें चल रही है जिन्होंने मुंबई के लिए आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पहले दो मैच नहीं खेले हैं। उनके अनुपलब्ध रहने से उनकी फिटनेस पर सवाल उठ रहे हैं।

जाहीर ने प्री मैच वार्ता में कहा, हम अभ्यास सीजन करेंगे और देखेंगे इसके बाद ही कोई फैसला लेंगे। हार्दिक ने अभ्यास शुरू किया है और यही बात फिलहाल हम आपसे शेयर कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि वह फिट होंगे और आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने इससे पहले हार्दिक की वापसी की समय सीमा बताने से इंकार किया था।

टीम को किस विभाग में दिक्कत हो रही है, इस पर जाहीर ने कहा, आईपीएल उच्च प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट हैं, इसलिए टीमों को हमेशा उतार-चढ़ाव देखने पड़ते है और अपनी तैयारियों को लेकर स्मार्ट होना पड़ता है। आज कल सभी टीमों हर दूसरी टीम का विशलेषण कर रही है। हम अपनी प्रक्रिया और मजबूती पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.