logo-image

INDvsENG T20 : हार्दिक फिर बन सकते हैं कप्तान, BCCI का ये है प्लान!

INDvsENG T20 : आयरलैंड को मात देने के बाद एक बार फिर से पाड्ंया (Hardik Pandya) भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं.

Updated on: 30 Jun 2022, 11:48 AM

नई दिल्ली :

INDvsENG T20 : आयरलैंड को मात देने के बाद एक बार फिर से पाड्ंया (Hardik Pandya) भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन आयरलेंड के दौरे पर किया था. ऐसे में सेलेक्टर्स एक बार फिर से हार्दिक के ऊपर भरोसा करने वाले हैं. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि जो टीम आयरलैंड के साथ खेली थी फिर से वो टीम पहले टी20 मुकाबले में खेलते हुए दिख सकती है. यानी इसका ये मतलब हुआ कि सीनियर्स प्लेयर्स को आराम दिया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो युवा प्लेयर्स के लिए ये किसी बड़े मौके से कम नहीं होगा. पहले आयरलैंड को दोनों मैचों में हराया फिर इंग्लैंड को अगर मात दे देते हैं तो अभी से अपनी जगह टीम के अंदर पक्की कर सकते हैं.

हार्दिक के साथ-साथ उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह के लिए भी ये अच्छा चांस बन रहा है. उमरान मलिक को तो मौका मिला था पर अर्शदीप सिंह आयरलैंड के दौरे पर प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके थे. इसलिए टीम और कोच देखना चाहेगी कि ये खिलाड़ी क्या आईपीएल 2022 के जैसे खेल पाता है या नहीं.

अगर ये खबर ठीक है तो ये फैसला बीसीसीआई का एक शानदार फैसला होगा. क्योंकि आयरलैंड के दौरे पर बहुत से ऐसे प्लेयर्स थे जिन्हें मौका नहीं मिल सका था.