logo-image

हार्दिक ने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी : रोहित

हार्दिक ने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी : रोहित

Updated on: 09 Oct 2021, 04:55 PM

अबु धाबी:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर कहा है कि उन्होंने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी है। रोहित के इस बयान के बाद इस बात पर संशय पैदा हो गया है कि हार्दिक टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अपना स्थान बरकरार रख पाएंगे या नहीं।

पांड्या ने आईपीएल 2021 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के ख्रिलाफ मुकाबले में 10 रन बनाए। लेकिन टी20 विश्व कप को देखते हुए उनकी गेंदबाजी की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है।

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पहले दो मुकाबले मिस करने के बाद हार्दिक मुंबई के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर उतरे। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भारत में हुए टूर्नामेंट के पहले चरण में भी गेंदबाजी नहीं की थी।

रोहित ने कहा, अगर हार्दिक की गेंदबाजी पर बात की जाए तो उन्होंने अबतक गेंदबाजी नहीं की है। फिजियो, ट्रेनर और मेडिकल टीम उनकी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं। अभी तक मुझे इतना पता है कि उन्होंने सिंगल गेंद भी नहीं फेंकी है। लेकिन हम चाहते हैं कि एक समय पर एक मैच लें और देखें वह कहां खड़े हैं।

उन्होंने कहा, डॉक्टर, फिजियो ही इस बारे में अपडेट दे पाएंगे। बल्लेबाजी की बात की जाए तो उन्होंने थोड़ा निराश किया लेकिन हमें पता है कि उनमें क्या गुणवत्ता है। वह क्वालिटी खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.