logo-image

पाकिस्तान से भारत की हार के बाद, हरभजन और आमिर के बीच ट्विटर वार

पाकिस्तान से भारत की हार के बाद, हरभजन और आमिर के बीच ट्विटर वार

Updated on: 27 Oct 2021, 04:00 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान द्वारा भारत के हारने के बाद पाक के कई पूर्व क्रिकेटरों द्वारा बेतुका बयान दिए जा रहे हैं। ऐसा ही एक बयान को लेकर भारतीय पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर वार देखने को मिला है।

ट्विटर वार के दौरान, दोनों के बीच 8 ट्वीट किए गए। इस बीच, हरभजन ने आमिर को 2010 में इंग्लैंड में स्पॉट फिक्सिंग कांड के बारे में भी याद दिलाई, जिसके कारण पाकिस्तान के तीन क्रिकेटरों मोहम्मद आमिर, मोहम्मद आसिफ और सलमान बट पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर पांच साल के लिए आईसीसी ने प्रतिबंध लगा दिया गया था।

ट्विटर वार की शुरुआत आमिर ने हरभजन को ट्वीट करके की, उन्होंने लिखा, पाकिस्तान के 10 विकेट से जीतने पर हरभजन पाजी ने अपना टीवी तो नहीं तोड़ा? इसके जवाब में हरभजन ने लिखा, अब तुम भी बोलोगे आमिर, ये 6 की लैंडिंग तुम्हारे घर पर तो नहीं हुई है, आखिर क्रिकेट का खेल है। इसके साथ हरभजन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें आमिर की गेंद पर छक्का मारते नजर आ रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.