logo-image

क्रिकेटर हनुमा विहारी ने श्याम सिंघा रॉय फिल्म की टीम को बधाई दी

क्रिकेटर हनुमा विहारी ने श्याम सिंघा रॉय फिल्म की टीम को बधाई दी

Updated on: 22 Jan 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार चिरंजीवी के बाद क्रिकेटर हनुमा विहारी ने निर्देशक राहुल सांकृत्यान की फिल्म श्याम सिंघा रॉय की पूरी टीम को बधाई दी है, जिसमें अभिनेता नानी और साई पल्लवी मुख्य भूमिका में हैं।

विहारी ने ट्विटर पर कहा, देर रात का शो देखा मैंने, बहुत दिलचस्प फिल्म है। श्याम सिंघा रॉय की पूरी टीम को बधाई।

क्रिकेटर का ट्वीट टीम को और भी खुश करने वाला है, क्योंकि शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से टीम के लिए बधाई संदेशों का आना जारी है।

केवल एक दिन पहले, मेगास्टार चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ने व्यक्तिगत रूप से नानी से मुलाकात की और उन्हें एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए बधाई दी।

प्रोडक्शन हाउस निहारिका एंटरटेनमेंट ने अभिनेता चिरंजीवी की नानी से मुलाकात और बधाई देते हुए एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए कहा, अनमोल क्षण। बहुत बहुत धन्यवाद प्रिय मेगा स्टार चिरंजीवी गरु- सुरेखा गरु आपके दयालु शब्दों और प्यारे हावभाव के लिए।

इस बीच, श्याम सिंह रॉय की टीम ने शनिवार को फिल्म से एक हटाए गए ²श्य को जारी किया, जो अभिनेता नानी के प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी की बात है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.