logo-image

हैम्बर्ग यूरोपीयन ओपन: एंड्री रुबलेव दूसरे दौर में पहुंचे

हैम्बर्ग यूरोपीयन ओपन: एंड्री रुबलेव दूसरे दौर में पहुंचे

Updated on: 20 Jul 2022, 09:05 PM

हैम्बर्ग:

रूस के एंड्री रुबलेव ने हैम्बर्ग यूरोपीय ओपन में बुधवार को यहां टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचने के लिए रिकार्डस बेरंकिस को 6-3, 6-4 से हरा दिया।

दूसरी वरीयता प्राप्त रुबलेव ने अपने सटीक और शक्तिशाली ग्राउंडस्ट्रोक के साथ लिथुआनियाई को पीछे छोड़ दिया और महत्वपूर्ण क्षणों में अपनी खेल की गति को बढ़ा दिया। 73 मिनट तक चले मैच में बेरंकिस को मात दी।

रुबलेव के पास अब एटीपी 500 क्ले-कोर्ट इवेंट में 10-2 का रिकॉर्ड है, 2019 में फाइनल में पहुंचने से पहले, उन्होंने 2020 में अपनी पिछली उपस्थिति में ट्रॉफी उठाने के लिए स्टेफानोस सितसिपास को हराया था।

रुबलेव ने कहा, मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। रिकार्डस वास्तव में एक कठिन खिलाड़ी है। वह गेंद को वास्तव में अच्छा हिट करते हैं और तेजी से खेलते हैं, इसलिए मुझे पहले गेम से तेजी दिखाई पड़ी।

उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं आज अच्छी सर्विस कर रहा था और मैंने बेसलाइन से कुछ शानदार शॉट मारे। दूसरे सेट में उसने वापसी की, वह वास्तव में अच्छा खेला।

वर्ष की अपनी 32वीं टूर-स्तरीय जीत के साथ, 24 वर्षीय खिलाड़ी ने बेरंकिस के खिलाफ अपनी एटीपी हेड टू हेड श्रृंखला में 3-0 से सुधार किया है और अगला मुकाबला बस्ताद चैंपियन फ्रांसिस्को सेरुंडोलो से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.