logo-image

अनुकूल परिस्थितियों में न होने के बावजूद टीम शानदार प्रदर्शन करेगी: वेड

अनुकूल परिस्थितियों में न होने के बावजूद टीम शानदार प्रदर्शन करेगी: वेड

Updated on: 10 Oct 2021, 07:35 PM

अबु धाबी:

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड का मानना है कि अनुकूल परिस्थितियों में न होने के बावजूद उनकी टीम आगामी टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करेगी। ऑस्ट्रेलिया 23 अक्टूबर को अबू धाबी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगा।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने रविवार को वेड के हवाले से कहा, हमें ऐसे परिस्थिति में रखा गया है, जो किसी के लिए भी आदर्श नहीं रहा है, लेकिन इससे बहुत फर्क नहीं पड़ा है। पिछले दो वर्षों ने शायद हमें दिखाया है , यदि आप इन चुनौतियों से पार पाने का कोई रास्ता खोज सकते हैं और अपने आप को आश्वस्त कर सकते हैं कि आप बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

वेड, जो अभी भी अबू धाबी में ऑस्ट्रेलियाई टीम के अन्य सदस्यों के साथ क्वारंटीन में है, उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को जब भी प्रदर्शन करने की जरुरत होती तो हम करते हैं । हमारे पास परिस्थितियों के अभ्यस्त होने के लिए बहुत समय है और फिर हम पहले गेम से मैदान में उतरेंगे।

वेड, जिन्होंने बांग्लादेश से 4-1 से श्रृंखला हार में आरोन फिंच की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी, उनका मानना है कि उन्हें मध्य क्रम में रखा जाएगा और फिंच और डेविड वार्नर बल्लेबाजी की शुरूआत करेंगे।

वेड ने कहा, मुझे लगता है कि टीम को अगर एक बांए हाथ के बल्लेबाज की जरुरत होगी तभी मैं शीर्ष क्रम में खेल सकता हूं। लेकिन इसके अलावा, मैं खुद मध्य या निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए देखते हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.