logo-image

कार्तिक की फिटनेस देखने के बाद फैसला करेंगे : द्रविड़

कार्तिक की फिटनेस देखने के बाद फैसला करेंगे : द्रविड़

Updated on: 01 Nov 2022, 01:31 PM

एडिलेड:

Ind vs Ban : भारत के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की कल फिटनेस देखने के बाद उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में खेलाने के बारे में अंतिम फैसला लिया जाएगा. भारत की रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच विकेट की हार में कार्तिक को पीठ के निचले हिस्से में लगी चोट के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था. दक्षिण अफ्रीका की शेष पारी में रिषभ पंत ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। इससे कार्तिक के बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खेलने को लेकर संदेह पैदा हो गया था।

द्रविड़ ने कहा, दुर्भाग्य से कार्तिक ने एक बाउंसर को पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगाई लेकिन वह फिर नीचे जमीन पर गलत ढंग से गिरे जिससे उनकी पीठ में कुछ परेशानी पैदा हो गयी है। कुछ इलाज के बाद वह आज बेहतर ढंग से कीपिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह ट्रेनिंग पर आये हैं और हम उनका आकलन कर रहे हैं।

मुख्य कोच ने मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, आज अच्छे अभ्यास सत्र के बाद हम कल देखेंगे कि उनकी फिटनेस कैसी रहती है। उनकी कल फिटनेस देखने के बाद ही अंतिम फैसला किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.