logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : भारत के साथ मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से गुप्टिल का खेलना अनिश्चित

टी20 वर्ल्ड कप : भारत के साथ मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से गुप्टिल का खेलना अनिश्चित

Updated on: 27 Oct 2021, 04:35 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से 31 अक्टूबर रविवार को होना है। इस मैच से पहले ही न्यूजीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के ऑपनर बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का पैर की उंगली में लगी चोट की वजह से खेलना लगभग अनिश्चित हो गया है। इसे देखते हुए भारत के साथ होने वाले बड़े मैच में न्यूजीलैंड को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

बीते दिन खेले गए शारजाह के मैदान पर न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच में गुप्टिल ने 17 गेंदों पर 20 रन बनाए थे। मैच के पावर प्ले में हारिस राऊफ की एक गेंद पर गप्टिल को पैर की उंगली में चोट लग गई थी। यह मैच न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान से पांच विकेट से हार गई थी।

मैच के बाद न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, खेल के अंत में चोटिल गुप्टिल थोड़े असहज दिख रहे थे और हम उनकी चोट पर नजर बनाए हुए हैं। आने वाले 24 से 48 घंटों में चोट के बारे में कहना मुश्किल है। वहीं, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन पहले ही मांसपेशियों की परेशानी के कारण चोटिल है और इसी कारण वह पाकिस्तान के साथ हुए मैच में नहीं खेले थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.