logo-image

गुजरात ने KKR को 8 रन से हराया, आंद्रे रसेल (Andre Russell) की पारी नहीं आई काम

पहली पाली में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगातार तीसरा अर्द्धशतक तब बनाया, जब शुभमन गिल सस्ते में आउट हो गए.

Updated on: 23 Apr 2022, 07:52 PM

मुंबई:

Gujarat Titans Win match : गुजरात टाइटंस (GT) ने केकेआर (KKR) को हराकर एक बार फिर से प्वाइंट टेबल (Point Table) में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई है. इस सीजन के 35वें मैच में गुजरात ने केकेआर को 8 रन से हरा दिया. बाद में बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने एक समय मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचा दिया, लेकिन मैच के अंतिम ओवर में अल्जारी जोसेफ ने रसेल का विकेट लेकर मैच का रुख पलट दिया. जोसेफ की दूसरी गेंद पर वह एक और बड़ा शॉट लगाना चाहते थे मगर स्क्वायर लेग में फर्ग्युसन ने लाजवाब कैच पकड़ा. रसेल ने 25 गेंद पर 48 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान रसेल ने एक चौका औऱ छह छक्के लगाए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स का यह गेंदबाज उलझन में, टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास

पहली पाली में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगातार तीसरा अर्द्धशतक तब बनाया, जब शुभमन गिल सस्ते में आउट हो गए. हार्दिक ने 49 गेंदों पर 4 चौकों और  छक्कों से 67 रन की पारी खेली. उनके बाद दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर 27 रन मिलर का रहा. गुजरात को बड़ा स्कोर बनाना चाहिए था, लेकिन आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल ने उसके चार बल्लेबाजों को आउट कर दिया. गुजरात ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 156 रन का स्कोर किया और केकेआर को जीत के लिए 157 रनों का लक्ष्य दिया. बाद में बल्लेबाजी के लिए उतरी केकेआर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 148 रन ही बना सकी.