logo-image

एशेज में बेन स्टोक्स की वापसी पर स्मिथ ने जताई खुशी

एशेज में बेन स्टोक्स की वापसी पर स्मिथ ने जताई खुशी

Updated on: 27 Oct 2021, 01:55 PM

दुबई:

दिसंबर से होने वाले एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में बेन स्टोक्स की वापसी हो चुकी है। उनकी वापसी को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी है। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने बुधवार को इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा कि उनका इंग्लैंड टीम में वापसी लौटना अच्छी बात है।

स्टोक्स अपनी मेंटल हेल्थ और उंगली की चोट के कारण कई महीनों से क्रिकेट से दूर थे। लेकिन हाल ही में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने घोषणा की थी कि इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स पूरे एशेज सीरीज के लिए टीम में चुने गए है, जो 8 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के गाबा में पहला टेस्ट खेला जाएगा।

स्मिथ ने बुधवार को स्पोट्स और इंटरनेट नेटवर्क (सेन 1170 ड्राइव) पर कहा, अच्छे खिलाड़ियों के सामने खेलना हमेशा अच्छा होता है। स्टोक्स के आने से इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि चोट और अन्य परेशानियों के कारण स्टोक्स का क्रिकेट से दूरी बनाने का फैसला अच्छा था। इससे उनको फायदा मिलेगा।

-- आईएएनएस

आरजे/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.