logo-image

केविन पीटरसन को पसंद नहीं करता था ये इंग्लिश खिलाड़ी, इस खासियत की वजह से चाहते थे टीम में मौजूदगी

स्वान ने कहा कि तल्लिखयों के बाद भी वह दोनों एक दूसरे का सम्मान करते थे. स्वान ने एक पोडकास्ट में कहा, "हम वो टीम थे जिसे नंबर-1 होना था और टीम में हमेशा से ऐसे खिलाड़ी थे.

Updated on: 11 Apr 2020, 03:52 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रैम स्वान ने कहा है कि उनके अपनी टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन से रिश्ते अच्छे नहीं थे लेकिन फिर भी वह पीटरसन को टीम में चाहते थे क्योंकि वह बेहतरीन बल्लेबाज थे. स्वान ने कहा कि तल्लिखयों के बाद भी वह दोनों एक दूसरे का सम्मान करते थे. स्वान ने एक पोडकास्ट में कहा, "हम वो टीम थे जिसे नंबर-1 होना था और टीम में हमेशा से ऐसे खिलाड़ी थे."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की चपेट में आया लीवरपूल का ये दिग्गज खिलाड़ी, नहीं दिखाई दिए थे लक्षण

उन्होंने कहा, "पीटरसन के साथ, स्थिति ऐसी थी कि वह पहले कप्तान रह चुके थे और टीम प्रबंधन के नियमों को पसंद नहीं करते थे. हम दोनों एक तरीके से समान थे. हम दोनों बाकी खिलाड़ियों से बेहतर थे क्योंकि हम दोनों ईमानदार थे और खुले तौर पर एक दूसरे को नापसंद करते थे, लेकिन एक दूसरे को टीम में चाहते भी थे."

ये भी पढ़ें- Lockdown में भी क्रिकेट से दूर नहीं रह सकते MS Dhoni, दे रहे हैं ऑनलाइन ट्रेनिंग

स्वान, पीटरसन को टीम में क्यों चाहते थे इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं पीटरसन को टीम में इसलिए चाहता था क्योंकि वह काफी सारे रन बना रहे थे और शानदार खेल रहे थे. साथ ही वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक थे."