logo-image

ऑस्ट्रेलिया की टी20 एशेज महिला टीम में ग्रेस हैरिस शामिल

ऑस्ट्रेलिया की टी20 एशेज महिला टीम में ग्रेस हैरिस शामिल

Updated on: 20 Jan 2022, 12:30 PM

मेलबर्न:

ग्रेस हैरिस को चोटिल बल्लेबाज बेथ मूनी के कवर के तौर पर गुरुवार को एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम में शामिल किया गया।

हैरिस ने अपने शानदार फार्म के साथ टी20 मैच के लिए एलिसे विलानी और जॉर्जिया रेडमायने को पीछे कर दिया। दोनों महिला खिलाड़ी भी टीम में जगह बनाने के लिए चयन में शामिल थीं। दुनिया की नंबर 1 टी20 बल्लेबाज बेथ मूनी जबड़े में चोट लगने के कारण मैच में नहीं खेल रही हैं, क्योंकि उनकी सर्जरी होना बाकी है।

28 वर्षीय हैरिस के पास ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना पहला मैच खेलने का मौका है।

मुख्य चयनकर्ता शॉन फ्लेगलर ने बृहस्पतिवार को कहा, बेथ चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी जगह ग्रेस को शामिल किया गया है। ग्रेस के पास टी20 प्रारूप के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन है और वे फार्म में हैं।

हैरिस आखिरी बार 2016 में कॉफ्स हार्बर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेली थीं, लेकिन तब से वे डब्ल्यूबीबीएल में ब्रिस्बेन के लिए लगातार मैच खेल रहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया ए में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

इस बीच, राचेल हेन्स ने भी सीरीज नहीं खेली। वो मध्य क्रम में नंबर 4 या नंबर 5 पर खेल सकती हैं।

एशेज टी20ई से शुरू होगी, जिसमें एक टेस्ट और तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला शामिल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.