logo-image

भारत में टी20 सीरीज खेलना चुनौतीपूर्ण : साउदी

भारत में टी20 सीरीज खेलना चुनौतीपूर्ण : साउदी

Updated on: 16 Nov 2021, 05:50 PM

जयपुर:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार के बाद न्यूजीलैंड अब भारत में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है। इस पर न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने मंगलवार को कहा किउनकी टीम को भारत के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज पर अपना ध्यान केंद्रित करना होगा।

साउदी केन विलियमसन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड की कप्तानी करेंगे। वहीं, विलियमसन टी20 सीरीज के बाद होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

साउदी ने मंगलवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हमने टी20 विश्व कप में बहुत अच्छा क्रिकेट खेला और लेकिन फाइनल में नहीं जीतने से निराश हैं। अब हमें अपना ध्यान इस श्रृंखला और भारत में खेलने की नई चुनौती पर केंद्रित करना होगा।

साउदी ने विलियमसन के टी20 सीरीज से बारह होने पर टीम के लिए खराब बताया, इसे टीम को एक बड़ी कमी खलेगी। वह एक महान खिलाड़ी हैं। वहीं, उनकी जगह पर आए नए खिलाड़ी के लिए अच्छा अवसर है।

उन्होंने कहा, न्यूजीलैंड के लिए कप्तानी करना हमेशा रोमांचक होता है। मैं इस चुनौती और सम्मान के लिए तैयार हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.