logo-image

Good News : पूरी टीम इंडिया एक साथ जाएगी सिडनी, रोहित शर्मा भी रहेंगे साथ 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच से पहले संकट में घिरती दिख रही टीम इंडिया पर से काले बादल अब छंटते हुए दिखाई दे रहे हैं. सीरीज का तीसरा मैच सिडनी में खेला जाएगा.

Updated on: 04 Jan 2021, 06:22 AM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच से पहले संकट में घिरती दिख रही टीम इंडिया पर से काले बादल अब छंटते हुए दिखाई दे रहे हैं. सीरीज का तीसरा मैच सिडनी में खेला जाएगा, लेकिन टीम इंडिया अभी मेलबर्न में ही हैं. टीम इंडिया सोमवार दोपहर को मेलबर्न से सिडनी के लिए रवाना होगी. इस बीच अच्छी खबर ये है कि पूरी टीम इंडिया एक साथ ही सिडनी के लिए रवाना होगी. इसमें वे खिलाड़ी भी शामिल रहेंगे, जिन्हे आइसोलेशन में रखा गया है, इसमें टीम इंडिया के पांच बड़े क्रिकेट रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : क्वींसलैंड की सरकार को वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब, देखिए यहां 

पूरी टीम इंडिया तीसरे टेस्ट के लिए एक साथ सिडनी के लिए रवाना होगी. ये बात न्यूज एजेंसी पीटीआई के हवाले से सामने आ रही है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पांच भारतीय खिलाड़ियों के वायरल हुए वीडियो को लेकर लगातार तूल दे रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज का दूसरा मैच चौथे ही दिन हार गई थी, इसलिए भी वहां का मीडिया परेशान लग रहा है. हालांकि इस बीच खबर ये है कि टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों की जो जांच चल रही है, वो तो जारी रहेगी, लेकिन किसी भी खिलाड़ी को न तो यात्रा से रोका जाएगा और न ही मैच खेलने से रोकने की कोई योजना है. 

यह भी पढ़ें : बायो सिक्योरिटी बबल उल्लंघन के आरोपी ये तीन खिलाड़ी खेलेंगे तीसरा मैच!

दरअसल भारतीय टीम के पांच स्टार क्रिकेटर का रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया और बीसीसीआई ने जांच शुरू कर दी है. साथ ही इन सभी पांचों क्रिकेटरों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इससे पहले क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा था कि बीसीसीआई और सीए ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो को देखा है जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न में न्यू ईयर के दिन रेस्टोरेंट के अंदर दिखाई दे रहे हैं. बयान में कहा गया था कि बीसीसीआई और सीए मामले की जांच कर रहे हैं और देख रहे हैं कि खिलाड़ियों का यह कदम बायोसिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन है या नहीं.

यह भी पढ़ें : T-20 विश्व कप-2021 : BCCI को देना पड़ सकता है 906 करोड़ रुपये टैक्स, नहीं तो.....

पांचों क्रिकेटर मेलबर्न में एक बीबीक्यू रेस्टोरेंट के सिक्रेट किचन में दिखाई दे रहे हैं जबकि इजाजत सिर्फ बाहर बैठकर खाने की है. खिलाड़ियों को बाहर जाने की इजाजत है, लेकिन वह रेस्टोरेंट के बाहर ही रह सकते हैं. सिडनी मॉर्निग हेराल्ड और द एज से रेस्टोरेंट के स्टाफ ने इस बात की पुष्टि की है कि खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट का दौरा किया और अंदर बैठे. नवदीप सिंह नाम के एक भारतीय प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का 118.69 डालर के बिल का भुगतान किया. उन्होंने खिलाड़ियों की शॉपिंग की भी पिक्चर पोस्ट की हैं.