logo-image

धोनी के साथ चर्चा ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया : पटेल

धोनी के साथ चर्चा ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया : पटेल

Updated on: 05 Oct 2021, 04:30 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिपल पटेल जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सोमवार को हुए मुकाबले से आईपीएल में डेब्यू किया था, उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ चर्चा ने उनका आत्मविश्वास बढ़ाया।

पटेल ने कहा, जब मैंने गार्ड लिया तो माही भाई को स्टंप्स के पीछे देखना पूरी तरह से एक अलग एहसास था। बहुत अच्छा लगा कि माही भाई मुझे खेलते हुए देख रहे हैं। मैंने माही भाई को देखकर क्रिकेट खेलना शुरू किया और मैं उनकी तरह फिनिशर बनना चाहता हूं। खेल के बाद, मैंने उनसे पूछा कि वह हर मैच कैसे खत्म करते हैं, वह मैदान पर कैसे सोचतें हैं और स्कोर का पीछा करते हुए उनके दिमाग में क्या चलता है। हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई और उन्होंने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया।

दिल्ली ने चेन्नई को तीन विकेट से हराया था और इस जीत के साथ ही वह अंक तालिका में शीर्ष पर आ गई है।

मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स कैप हासिल करने पर उनकी भावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, मैं वास्तव में खुश था जब मुझे मिशी भाई (अमित मिश्रा) से कैप मिली। ऐसा नहीं लगा कि यह मेरा पहला मैच था। मुझे लगा मैच में जाने के लिए वास्तव में अच्छा है। मैंने बस अपने आप को पीछे देखा और खेल के हर हिस्से का आनंद लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.