logo-image

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा बन रहे फैशनिस्टा

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा बन रहे फैशनिस्टा

Updated on: 08 Aug 2021, 12:00 AM

नई दिल्ली:

ट्रैक एंड फील्ड स्पर्धा में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतने पर एथलीट नीरज चोपड़ा की सराहना की जा रही है। उन्होंने यह उपलब्धि मौजूदा टोक्यो ओलंपिक में हासिल की है।

हालांकि, ऐसा लगता है कि न केवल उनके खेल के लिए, बल्कि उनके फैशन सेंस के लिए भी उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए।

हरियाणा के पानीपत जिले के स्टार एथलीट ने 87.58 मीटर के प्रयास के साथ भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद इतिहास रच दिया, अभिनव बिंद्रा के बाद ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले और एथलेटिक्स में पहले भारतीय बने।

नीरज के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नजर डालने से पता चलता है कि 23 वर्षीय खिलाड़ी को फैशन का अच्छा शौक है और वह इसे फ्लॉन्ट करना भी जानते हैं।

स्पोर्ट्स ट्रैक पैंट और टी-शर्ट से लेकर अधिक कैजुअल जींस-शर्ट लुक तक, नीरज ने हर तरह के मूड के लिए लक्ष्य निर्धारित किए हैं।

नीरज की प्रोफाइल अच्छी तरह से ड्रेसिंग के लिए उनके प्यार को दर्शाती है और पश्चिमी से लेकर भारतीय पोशाक तक, वह इसे मजबूत स्टाइल भागफल के साथ अच्छी तरह से निभाते हैं।

युवा स्पोर्ट्स स्टार के सोशल मीडिया पर नौ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, विशेष रूप से उनकी स्वर्णिम जीत के बाद यह संख्या तेजी से बढ़ रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.