logo-image

एफसी गोवा के साथ गोलकीपर अर्शदीप सिंह ने दो साल का किया करार

एफसी गोवा के साथ गोलकीपर अर्शदीप सिंह ने दो साल का किया करार

Updated on: 30 Jun 2022, 06:05 PM

पंजी:

गोलकीपर अर्शदीप सिंह ने एफसी गोवा के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जो उन्हें 2024 की गर्मियों तक क्लब में रखेगा। इस बारे में क्लब ने गुरुवार को एक बयान में जानकारी दी।

24 वर्षीय गोलकीपर ने कहा, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं हमेशा एफसी गोवा के लिए खेलना चाहता था, इसलिए जब मुझे इस गर्मी में मौका दिया गया, तो मैं इंकार नहीं कर सका।

उन्होंने आगे कहा, उनकी फुटबॉल शैली कुछ ऐसी है जिसकी मैंने लंबे समय से प्रशंसा की है। हालांकि, मैं गोवा के कुछ शानदार आक्रमण प्रदर्शनों के लिए पक्ष में रहा हूं। भले ही मैं एक गोलकीपर हूं, मुझे अपने पैरों से खेलना पसंद है, मैं ऐसा करने में सहज हू। मैं अपने खेल को और विकसित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

उन्होंने आगे कहा, क्लब ने हाल के दिनों में कई नाम बनाए हैं, जो भारतीय राष्ट्रीय टीम के लिए चमके हैं और मेरा उद्देश्य उनके साथ जुड़ना है। यह सब एफसी गोवा के लिए मैच और ट्रॉफी जीतने से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.