logo-image

Glenn Maxwell: मैक्सवेल के साथ बड़ा हादसा, बोले-लंबे समय तक नहीं खेल पाएंगे क्रिकेट

मैक्सवेल ने  ‘अनप्लेबल पोडकास्ट’ में कहा, मेरे एक दोस्त, जो एक स्कूल के टीचर थे और हम लोग किसी बात पर हंस रहे थे. मैंने उनका पीछा करने का नाटक किया.

Updated on: 22 Nov 2022, 05:20 PM

नई दिल्ली:

Glenn Maxwell Injury: ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल एक हादसे का शिकार हो गए हैं जिसमें उनकी पैर टूट गई है. अब मैक्सवेल पैर की सर्जरी के बाद अस्पताल पर बेड पर पड़े हैं. उन्होंने इस बात की भी संभावनाएं जताई है कि वह अब लंबे समय के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं और वह क्रिकेट भी नहीं खेल पाएंगे. बता दें कि मैक्सवेल अपने एक दोस्त की पार्टी बर्थडे पार्टी में गए थे जिस दौरान एक दुर्घटना हुई और उनकी टांग टूट गई. 


दरअसल कुछ दिन पहले मैक्सवेल अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में मेलबर्न गए हुए थे. जहां उनके साथ एक एक हादसा हो गया और वह चोटिल हो गए थे. मैक्सवेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी जानकारी भी दी थी. अब इस पर मैक्सवेल ने खुल की बात की है और बताया है कि मजाक-मजाक में ही उनके साथ यह हादसा हो गया था जिसकी वजह से उनकी टांगे में चोट लग गई.  

मैक्सवेल ने  ‘अनप्लेबल पोडकास्ट’ में कहा, मेरे एक दोस्त, जो एक स्कूल के टीचर थे और हम लोग किसी बात पर हंस रहे थे. मैंने उनका पीछा करने का नाटक किया. मुझे याद है कि हम लोगों ने दो या तीन कदम आगे बढ़ाए होंगे और दोनों ही साथ में गिर पड़े. मेरा पैर थोड़ा किसी और एंगल में फंस गया और वो मेरे पैर के ऊपर सीधा आकर गिर पड़े. मुझे उस वक्त काफी दर्द हुआ. मैं उस वक्त थोड़ा चिल्ला रहा था और उसने कहा कि कहीं आप मजाक में तो ऐसा नहीं कर रहे हो. उसके बाद मैं दो दिन तक सो नहीं पाया था. कुछ दिन मेरे लिए काफी मुश्किलों भरे रहे. मैंने मैदान के अंदर और बाहर कई अजीबोगरीब हरकतें की हैं लेकिन कभी इंजरी का शिकार नहीं हुआ था. ऐसा पहली बार मेरे साथ हुआ. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया को मिली सीरीज में जीत, सिराज बने 'प्लेयर ऑफ द मैच'